Move to Jagran APP

पत्नी ने दिखाया साहस वरना मौत की नींद सुला देते बदमाश

करंडा (गाजीपुर) : पति को गोली लगते ही पत्‍‌नी हीरावती ने अगर साहस नहीं दिखाया होता तो बदमाश सेवानिवृ

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 07:36 PM (IST)
पत्नी ने दिखाया साहस वरना मौत की नींद सुला देते बदमाश

करंडा (गाजीपुर) : पति को गोली लगते ही पत्‍‌नी हीरावती ने अगर साहस नहीं दिखाया होता तो बदमाश सेवानिवृत्त इंजीनियर अवधेश राय को मौत की नींद सुला देते। घरवालों का कहना है कि जब बदमाश अवधेश को गोली मारे तो हीरावती शोर मचाने लगीं। यह देख एक बदमाश ने उन पर चाकू से प्रहार कर मुंह बंद रखने को कहा।

loksabha election banner

हालांकि जैसे ही अवधेश को दूसरी गोली मारी गई तो पत्‍‌नी जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण दौड़े तो बदमाशों को भागने के लिए विवश होना पड़ा।

रास्ते से वाकिफ थे हमलावर : अवधेश के हमलावरों को गांव का हर रास्ता मालूम था। ग्रामीणों ने कहा कि भागते समय भी बदमाशों ने कई चक्र फायरिंग की। इससे गांव में दहशत फैल गई। इसके बाद वे सैदपुर की ओर आसानी से भागे। ग्रामीणों के अनुसार बदमाश अवधेश को ही मारने आए थे। विरोध करने पर पत्नी को चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया।

वर्ष 2006 में जमीन संबंधी विवाद में अवधेश के भाई फणींद्र नाथ राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद वर्ष 2012 में भूमि के नापी के दौरान भी गोलियां तड़तड़ाई थीं। इसमें अवधेश व उनके भाई महेंद्र घायल हो गए थे। ग्रामीणों के अनुसार दस बिस्वा जमीन का विवाद पट्टीदारों से काफी दिनों से चला आ रहा है।

पुलिस की सक्रियता पर फिर उठा सवाल

करीब आधे घंटे तक बदमाश गांव में रहे। गोली चलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों का आरोप है कि अगर पुलिस थोड़ी सक्रियता दिखाई होती तो बदमाश पकड़ लिए गए होते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.