Move to Jagran APP

बारा से चले भाजपा के पदयात्री सुहवल पहुंचे

By Edited By: Published: Fri, 25 Jul 2014 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jul 2014 07:13 PM (IST)
बारा से चले भाजपा के पदयात्री सुहवल पहुंचे

रेवतीपुर (गाजीपुर) : टीबी रोड को गढ्डामुक्त और आवागमन सुगम करने की मांग को लेकर बारा से निकली भाजपा की पदयात्रा विभिन्न गांवों से होते दूसरे दिन शुक्रवार की शाम सुहवल पहुंची। सुबह पदयात्रियों ने भदौरा से सफर प्रारंभ किया था। इस दौरान रेवतीपुर बस स्टैंड पर हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि ताड़ीघाट-बारा मार्ग के निर्माण में सत्ता पक्ष से जुड़े ठेकेदारों ने जमकर घोटाला किया। मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में भी इस सड़क का हिस्सा शामिल है लेकिन स्थानीय विधायक भी चुप्पी साधे बैठे हैं।

loksabha election banner

भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि सपा सरकार जन विरोधी हो चुकी है। आमजनता की दिक्कतों से कोई वास्ता नहीं रह गया है। सत्ता पक्ष से जुड़े लोग जनता की समस्याओं के निराकरण के बजाय भ्रष्टाचार, दलाली व गुंडागर्दी में लिप्त हैं। टीबी रोड को लेकर शुरू संघर्ष आमजन के चेहरे पर मुस्कराहट लाएगी। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से सबक लेकर सपा सरकार को जनहित में जुट जाना चाहिए। अगर, सपा नहीं चेती तो जिस तरह जनता ने केंद्र की मां-बेटे की सरकार को हटा दिया वही दशा प्रदेश में पिता-पुत्र के सरकार की होगी। रेवतीपुर के अलावा नवली, उतरौली, सुहवल आदि गांवों में ग्रामीणों ने पदयात्रा में शामिल लोगों को माल्यार्पण व पुष्प वर्षा की। नवली चंट्टी पर भी सभा का आयोजन किया गया।

पदयात्रा में ये हैं शामिल : रामनरेश कुशवाहा, सुनील सिंह, ओमप्रकाश राय, पूर्व विधायक सिंहासन सिंह, नरेंद्र नाथ सिंह, देवव्रत चौबे, विजय शंकर राय, पप्पू सिंह, वीरेंद्र राय, कुंवर बहादुर सिंह, प्रेम सागर राजभर, महेश चौधरी, अशोक चौरसिया, परीक्षित सिंह, श्याम राज तिवारी, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, श्याम नारायण तिवारी आदि।

आज जिला मुख्यालय पर सभा : सुहवल से शनिवार की सुबह पदयात्री रवाना होंगे। वे जमानियां पुल होते दोपहर 11 बजे जिला मुख्यालय पहुंचेंगे। इसके बाद कचहरी पर सभा का आयोजन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.