Move to Jagran APP

पचास हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : अपहरण के बाद सर्राफ व्यापारी के परिजन से 25 करोड़ रुपय

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 09:03 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 09:03 PM (IST)
पचास हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार
पचास हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : अपहरण के बाद सर्राफ व्यापारी के परिजन से 25 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाले पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश लोकेंद्र को एसटीएफ ने आगरा से गिरफ्तार किया। लोकेंद्र मूलरूप से हाथरस का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किया है। लोकेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर झांसी से दो सर्राफ व्यवसायी का अपहरण कर 25 करोड़ की फिरौती मांगी थी।

loksabha election banner

अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आलोक प्रियदर्शी ने बताया झांसी के सर्राफ व्यवसायी राजेंद्र अग्रवाल व राहुल अग्रवाल का लोकेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर 12 जुलाई को अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने व्यापारियों को बंधक बनाकर रखा हुआ था। दोनों को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। 25 जुलाई को आगरा क्षेत्र के थाना सिकंदरा में स्थित बुडलैंड अपार्टमेंट में बदमाशों व एसटीएफ के बीच मुठभेड़ हुई थी। मौके से सभी बदमाश फरार हो गए थे। एसटीएफ ने दोनों व्यापारियों को सकुशल छुड़ा लिया गया था। इसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक ने लोकेंद्र पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। एसटीएफ की टीम लोकेंद्र की तलाश कर रही थी। सूत्रों से एसटीएफ को पता चला कि लोकेंद्र आगरा में सिद्धार्थ एन्कलेव से मऊ की तरफ जाने वाली सड़क पर आने वाला है। वहां से किसी अन्य स्थान के लिए जाएगा। जिसके बाद टीम ने वहां पर जाल बिछा दिया। कुछ देर बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान बदमाश ने स्वीकार किया कि उसने अपने साथी विनोद व जितेंद्र के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फरार दोनों बदमाशों के ऊपर भी पचास-पचास हजार रुपये का इनाम घोषित है। दोनों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.