PreviousNext

पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने मां के सामने पी लिया जहर, मौत

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 03:30 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 07:43 PM (IST)
पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने मां के सामने पी लिया जहर, मौतपत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने मां के सामने पी लिया जहर, मौत
विजय सल्फास भी अपने साथ लाया था। विजय ने सल्फास को शराब में मिलाकर पी लिया और जोर-जोर से शोर मचाने लगा।

गाजियाबाद [जेएनएन]। पत्नी के मायके जाने से आहत युवक ने शुक्रवार रात को शराब में सल्फास मिलाकर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय युवक की बीमार मां भी वहीं पर मौजूद थी। मां खूब चिल्लाती रही, लेकिन युवक ने मां की बात नहीं मानी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोदी पोन कॉलोनी निवासी विजय शर्मा (31) शराब पीने का आदी था। इसी के चलते उसकी पत्नी पूर्वा से अनबन रहती थी। हाल ही में उसकी पत्नी अपने मायके गाजियाबाद चली गई थी। शुक्रवार को विजय ने पूरे दिन शराब पी। रात को वह धुत होकर अपने घर पहुंचा और दोबारा शराब पीने लगा।

विजय सल्फास भी अपने साथ लाया था। विजय ने सल्फास को शराब में मिलाकर पी लिया और जोर-जोर से शोर मचाने लगा। इस पर बीमार मां शारदा बेटे को बचाने के लिए शोर मचाती रह गई, लेकिन बेटे ने उसकी एक नहीं सुनी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

इस बारे में एसएचओ ध्रुव भूषण दुबे का कहना है कि मृतक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। वह शराब का विरोध करती थी। लेकिन वह नहीं मान रहा था। इसी के चलते ही वह अपने मायके चली गई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद विजय परेशान चल रहा था। 

यह भी पढ़ें: रात मेंं 6 साल की बच्ची को पार्क में उठा ले गया पड़ोसी, बना हैवान

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Young man suicide in ghaziabad(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चाकू के साथ सात गिरफ्तारऔद्योगिक क्षेत्र से हटाया अतिक्रमण, 50 हजार जुर्माना भी वसूला
यह भी देखें