Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने लोहा कारोबारी से लूटी कार

जासं, गाजियाबाद : राजनगर के सेक्टर-9 में रहने वाले विनोद कुमार गोयल लोहामंडी में लोहे का

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 08:29 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 08:29 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने लोहा कारोबारी से लूटी कार
बाइक सवार बदमाशों ने लोहा कारोबारी से लूटी कार

जासं, गाजियाबाद : राजनगर के सेक्टर-9 में रहने वाले विनोद कुमार गोयल लोहामंडी में लोहे का कारोबार करते हैं। विनोद गुरुवार रात करीब आठ बजे होंडा सिटी कार से घर पहुंचे और कार घर के बाहर खड़ी कर अंदर चले गए। रात दस बजे के बाद वह कार घर के अंदर पार्क करने के लिए बाहर आए। उन्होंने कार का गेट खोला ही था कि पीछे से एक व्यक्ति ने रॉड से उनकी कमर पर वार कर दिया। बदमाश दोबारा वार करने वाला था, तभी उन्होंने रॉड हाथ से पकड़ ली। इस पर बाइक पर बैठे बदमाश ने कहा कि गोली मार दे। इसके बाद बदमाश ने उनसे कार की चाभी छीनकर उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। एक बदमाश कार लूटकर और दूसरा बाइक से फरार हो गया। इसके बाद उन्होंने घरवालों को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद काफी संख्या में कारोबारी इकट्ठे हो गए और पुलिस को जानकारी दी।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों की मानें हाल में जेल से छूटे बदमाशों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में पुलिस ने बदमाशों की पहचान भी कर ली है। वहीं कविनगर के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ¨सह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.