Move to Jagran APP

रेलवे के ठेकों पर रहती है माफिया की नजर

दीपक शर्मा, साहिबाबाद रेल से टैक्स चोरी का माल सप्लाई करने वाले माफिया की नजर उन ठेकेदारों पर रहते

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 10:11 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 10:11 PM (IST)
रेलवे के ठेकों पर रहती है माफिया की नजर

दीपक शर्मा, साहिबाबाद

loksabha election banner

रेल से टैक्स चोरी का माल सप्लाई करने वाले माफिया की नजर उन ठेकेदारों पर रहते है जो रेलवे के लगेज कोच का ठेका लेते है। माफिया उन ठेकेदारों से सांठगांठ करके चलते है और उनके ठेके पर लिए गए कोच में माल डालकर इधर से उधर सप्लाई कर देते है। ऐसे में हो सकता है कि मनोज की हत्या भी उन्हीं माफिया के इशारे ने की होगी।

कहां से आई साइलेंसर लगी पिस्टल

आसपास के लोगों ने बताया कि मनोज की हत्या जिस पिस्टल से हुई है वह अत्याधुनिक पिस्टल थी जिसमें साइलेंसर लगा हुआ था। उस पिस्टल में से आवाज नहीं आ रही थी। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि हत्यारों को इतनी आधुनिक पिस्टल उपलब्ध किसने कराई। रेलवे से जुड़े से व्यक्ति ने बताया कि गोंडा में एक बड़े दबंग का ऐसे कारोबार से रिश्ता है उनका नाम भी काफी मशहूर है। ऐसे में हो सकता है कि किसी गलत माल की सप्लाई को लेकर मनोज की उनसे कहासुनी हो गई हो और फिर उसी माफिया ने उनकी हत्या करा दी हो।

पुलिस की जांच पर सवाल

पुलिस दिन व रात में हर समय चे¨कग करने का दावा करती है। खास कर बॉर्डर एरिया पर पुलिस कड़ी नजर रखती है। ऐसे में बदमाश इतनी आत्याधुनिक पिस्टल लेकर ट्रांस ¨हडन में आ गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। ऐसे में पुलिस की जांच और सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल हो खड़ा हो गया है।

क्या कहते है अधिकारी

पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। जांच में जो निकलेगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

अनूप कुमार, एएसपी गाजियाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.