Move to Jagran APP

लॉ कॉलेज में छात्र छात्राओं को बंधक बनाकर लूटा

संस, मसूरी: क्षेत्र में लूट का सिलसिला रुक नहीं रहा है। थाना मसूरी परिक्षेत्र के ग्राम कुशलिया रोड प

By Edited By: Published: Sat, 01 Oct 2016 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2016 04:49 PM (IST)
लॉ कॉलेज में छात्र छात्राओं को बंधक बनाकर लूटा

संस, मसूरी: क्षेत्र में लूट का सिलसिला रुक नहीं रहा है। थाना मसूरी परिक्षेत्र के ग्राम कुशलिया रोड पर जंगल में स्थित ग्लोबल कॉलेज ऑफ लॉ कैंपस में लुटेरों ने छात्र छात्राओं से गन पॉइंट पर 3 घंटे तक तांडव मचाते हुए खुली लूटपाट की। छात्र छात्राओं को गन प्वाइंट पर लेकर एक कमरे में बंद कर दिया गया और छोटी बड़ी सैकड़ों वस्तुएं अपने साथ लूट कर ले गए। लुटेरे रात को लगभग सवा 12 बजे आए कॉलेज कैंपस की दीवार कूदकर अंदर दखिल हो गए और तीन बजे तक कैंपस में रहे। कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही के चलते रात्रि में कॉलेज की सुरक्षा के लिए उस वक्त कोई चौकीदार भी मौजूद नहीं था। इतना ही नहीं, कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे भी संचालित नहीं थे।

loksabha election banner

कॉलेज परिसर में सो रहीं बीए एलएलबी की छात्रा साजिदा एवं नीलोफर से लुटेरों ने गन दिखाकर 3 जोड़ी सोने की झुमकी, छात्र छात्राओं के कपड़े, दो लैपटॉप, दो सिलेंडर, एक एलसीडी, अनेकों बर्तन, 50 से अधिक कंप्यूटर, लगभग बीस हजार रुपये, छात्रों के जूते आदि भी लूटकर अपने वाहन में ले गए। इतना ही नहीं, लुटेरे परिसर में लगे नलों की टोटियां तक निकाल कर ले गए। लुटेरों के हाथ जो भी कुछ लगा, सब कुछ अपने वाहन में भरते चले गए।

छात्रों ने लुटेरों की संख्या 10 से 12 के बीच में बताई है जिनके पास चाकू और तमंचे मौजूद थे जबकि पुलिस मात्र तीन चार ही बता रही है। उधर, एसपीआरए का कहना है कि 50- 55 हजार रुपये की लूट हुई है। लूट के बाद कॉलेज परिसर में रह रहे छात्र छात्राओं में दहशत का माहौल बना हुआ है। विशेषकर छात्राएं तो बुरी तरह घबरा रही हैं।

2 दिन पूर्व ही डासना में चीनी व्यापारी से दिनदहाड़े चार लाख की लूट हुई थी। क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.