Move to Jagran APP

इंदिरापुरम में रियल एस्टेट कारोबारी से जगुआर लूटने का प्रयास

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम में बेखौफ बदमाशों ने बृहस्पतिवार की देर रात रियल एस्ट

By Edited By: Published: Fri, 27 May 2016 04:54 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2016 04:54 PM (IST)
इंदिरापुरम में रियल एस्टेट कारोबारी से जगुआर लूटने का प्रयास

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम :

loksabha election banner

इंदिरापुरम में बेखौफ बदमाशों ने बृहस्पतिवार की देर रात रियल एस्टेट कारोबारी व एक न्यूज चैनल के पत्रकार के भाई विकास साहनी का इंदिरापुरम से वसुंधरा तक पीछा किया। आरोप है कि बदमाशों ने जगुआर कार लूटने का प्रयास किया। बदमाशों से बचने के लिए उन्होंने पीसीआर 48 की भी मदद ली लेकिन बदमाश वसुंधरा अटल चौक के पास से ¨लक रोड होते हुए फरार हो गए।

ऐसे हुई घटना :

टीवी पत्रकार प्रवीन साहनी के भाई विकास नोएडा में रियल एस्टेट का काम करते हैं। वह परिवार के साथ इंदिरापुरम की ऑरेंज काउंटी में रहते हैं। बृहस्पतिवार की देर रात करीब साढ़े 11 बजे अपने एक साथी के साथ वसुंधरा सेक्टर-10 में भाई प्रवीन साहनी के घर लौट रहे थे। वह जैसे ही गौड़ ग्रेवटी मॉल वैभव खंड के पास पहुंचे तो उनके मोबाइल पर जानकार का फोन आ गया। बात करते हुए अपनी जगुआर कार धीमी कर ली। पीछे से एक स्विफ्ट कार आई तो उसने वसुंधरा का पता पूछा विकास पता बता रहे थे कि पीछे बैठे तीन में से एक नीचे उतरा और कार की ओर बढ़ा। दोस्त को शक हुआ तो उन्होंने कार की स्पीड दे दी। जैसे ही कारोबारी की कार बढ़ी तो बदमाशों ने असलहे निकाले और हरियाणा नंबर की कार पीछे लगा दी। विकास व दोस्त को हमले और लूटपाट का शक हुआ तो बचने के लिए इंदिरापुरम होते हुए वैशाली पुलिया पर पहुंचे तो भी बदमाशों की कार पीछा कर रही थी। इसी बीच कारोबारी ने अटल चौक पर पुलिस की पीसीआर 48 को सूचना दी तो बदमाशों ने पीछे से दूसरी दिशा में कार मोड़ ली । बदमाशों का पीसीआर ने पीछा किया तो बदमाश साहिबाबाद मंडी से ¨लक रोड पर आ गए।

अलर्ट नहीं थी पुलिस :

आरोप है कि पुलिस रात के वक्त अलर्ट नहीं थी। बृहस्पतिवार को वीआइपी ड्यूटी के कारण अधिकारी भी गश्त पर नहीं थे। बताया

जा रहा है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पीसीआर-48 ने पीछा किया तो बदमाश ¨लक रोड से यूपी गेट पर जाने लगे। सूचना दी गई तो यूपी गेट पर पुलिस पहुंची मगर बदमाशों ने अपनी कार को इंदिरापुरम एनएच-24 पर मोड़ दिया और फरार हो गए। पुलिस कई कोण से करेगी जांच :

पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए सर्विलांस व सीसीटीवी की मदद ले रही है। वहीं पुलिस इस मामले को रियल एस्टेट कारोबार से हुए विवाद से भी जोड़कर देख रही है। दरअसल विकास के भाई प्रवीन साहनी नोएडा के एक टीवी न्यूज चैनल से जुड़े हैं। उनके संबंध सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी बताए जाते हैं। एसएचओ इंदिरापुरम गोरखनाथ यादव ने बताया है कि पुलिस मामले को लूटपाट और अन्य विवाद दोनों स्तर से जांच रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.