Move to Jagran APP

मंगेतर लेकर फरार हुआ लाखों का सामान

जागरण संवाददाता, वैशाली : इंदिरापुरम थाने में एक महिला ने शिकायत दी है कि जिससे उसकी शादी होने वा

By Edited By: Published: Fri, 20 May 2016 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2016 04:00 PM (IST)
मंगेतर लेकर फरार हुआ लाखों का सामान

जागरण संवाददाता, वैशाली :

loksabha election banner

इंदिरापुरम थाने में एक महिला ने शिकायत दी है कि जिससे उसकी शादी होने वाली थी वह दुल्हा उसका लाखों का सामान लेकर फरार हो गया है।

जाने से पहले पति ने लेटर लिखा है कि वह उससे शादी नहीं कर सकता है इस लिए जा रहा है। परेशान महिला ने थाना इंदिरापुरम में शिकायत दी है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। दुल्हन बरेली की रहने वाली है और वैशाली के एक अस्पताल में नौकरी करती है वहीं कानपुर का रहने वाला युवक दिल्ली की एक आइटी कंपनी में इंजीनियर है। फरार होने के बाद से दुल्हे और परिवार के सभी नंबर बंद आ रहे हैं।

मैरिज साइट से मिले थे दोनों :

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने फरवरी माह में एक मैरिज साइट के जरिये संपर्क किया। दोनों पहले से तलाकशुदा थे तो बात बन गई और परिवार वाले राजी हो गए। दो माह पहले परिवार वालों की रजामंदी में दोनों की सगाई हो गई। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेसनशिप में रहने लगे। कुछ दिनों पहले लड़के ने हाथ में चोट लगने की बात की और महिला के साथ लगातार रहना चालू कर दिया। अभी दो दिन पहले महिला अपने मां के घर गई थी बुधवार को रात लौटी तो गेट पर ताला लटका हुआ था। दुल्हे को फोन किया तो उसका नंबर बंद था उसने चाबी से गेट खोला तो भीतर से सारा सामान गायब था। वहीं पर पत्र लिखा मिला कि वह अब शादी नहीं करना चाहता है इस लिए उसे छोड़कर जा रहा है।

यह धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला है पुलिस जांच के बाद उपयुक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ेगी। साथ ही पूर्व में भी इसी तरह के मामले तो नहीं किए हैं इसकी भी जांच होगी।

गोरखनाथ यादव, एसएचओ इंदिरापुरम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.