Move to Jagran APP

रोजाना दो सौ चालान कार पुलिस कर कर रही है शिकंजा

जागरण संवाददाता, मोहन नगर : तीस नवंबर तक चलने वाले यातायात सुरक्षा माह में लापरवाह वाहन चालकों पर

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 10:40 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 10:40 PM (IST)
रोजाना दो सौ चालान कार पुलिस कर कर रही है शिकंजा

जागरण संवाददाता, मोहन नगर :

loksabha election banner

तीस नवंबर तक चलने वाले यातायात सुरक्षा माह में लापरवाह वाहन चालकों पर चालान का चाबुक भी बेअसर दिख रहा है। ट्रांस ¨हडन सहित जिले भर में रोजाना दो सौ से ज्यादा वाहन चालकों पर हेलमेट नहीं लगाने के चलते चालान हो रहे हैं। यातायात पुलिस के आकड़े के अनुसार 25 नंबर से 26 नंबर के बीच करीब सात सौ पांच लोगों के चालान पूरे जिले भर में किए गए हैं। बृहस्पतिवार को ट्रांस ¨हडन इलाके में वसुंधरा, मोहन नगर चौक व ¨लक रोड पर ऐसे ही कुछ बेपरवाह वाहन चालकों को छायाकार उदयवीर ¨सह ने कैमरे में कैद किया।

बृहस्पतिवार को बिना हेलमेट के नजर आने वाले वाहन चालकों में युवा, छात्र और प्रधानी चुनाव के लिए दूसरे जनपदों में ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मी भी नियम और कानून को ताक पर रखकर वाहनों का संचालन करते हुए नजर आए। पुलिस अधीक्षक यातायात अमर ¨सह ने कहा है कि लोगों को जागरूक करने के साथ यातायात पुलिस लगातार चालान और वाहन चालकों पर जुर्माना लगाकर कार्रवाई कर रही है। पुलिस यातायात माह की समाप्ति के बाद भी लापरवाह चालकों पर चालान व जुर्माना लगाने की कार्रवाई को चालू रखेगी।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.