Move to Jagran APP

रॉयल टॉवर के चुनाव टलने के बाद अब एओए पर रार

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम रॉयल टॉवर अपाटमेंट ऑनर्स एसोसिएशन (एओए) के चुनाव टल गए हैं। अब हाईकोर

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 07:59 PM (IST)
रॉयल टॉवर के चुनाव टलने
के बाद अब एओए पर रार

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम

loksabha election banner

रॉयल टॉवर अपाटमेंट ऑनर्स एसोसिएशन (एओए) के चुनाव टल गए हैं। अब हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुसार बॉयलॉज संशोधन के बाद चुनाव कराए जाएंगे। लेकिन इस दौरान रॉयल टॉवर में एओए को लेकर नई रार शुरू हो गई है। रॉयल टॉवर मार्केट एसोसिएशन की ओर से दोनों एसोसिएशन को समाहित कर नई एसोसिएशन बनाए जाने की मांग ने जोर पकड़ लिया है।

रॉयल टॉवर मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से जीडीए से मांग की गई है कि जब दोनों एसोसिएशनों के सदस्यों का संबंध एक ही बि¨ल्डग व कॉमन सुविधाओं से है तो अलग- अलग एसोसिएशन का गठन उचित नहीं है। इस सिलसिले में जीडीए ओएसडी के उस पत्र को आधार बनाया जा रहा है जिसमें उन्होंने शिप्रा एस्टेट के डीजीएम को पत्र लिखकर एक ही एसोसिएशन गठन का समर्थन किया है और अलग - अलग एसोसिएशन को नियम के खिलाफ बताया गया है। इसी आधार पर अब मार्केट एसोसिएशन के सदस्य मांग कर रहे हैं कि दोनों एसोसिएशनों को भंग कर एक एसोसिएशन का गठन किया जाए और उसके सभी सदस्यों को नवगठित एसोसिएशन के चुनाव का अधिकार दिया जाए। मार्केट एसोसिएशन की ओर से शैलेंद्र गौड़ , परेश श्रीवास्तव और संजय गुप्ता ने बताया कि उन लोगों की ओर से एक पत्र जीडीए को भेजकर मांग की गई है कि ओएसडी के पत्र के अनुसार दोनों एसोसिएशनों को समाहित कर नई एसोसिएशन का गठन कराया जाए।

दूसरी ओर रॉयल टॉवर रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन का चुनाव टलने के बाद अब हाईकोर्ट के आदेश को लागू करने के आसार बनते दिखाई दे रहे हैं। आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एसके झा ने स्वीकार किया है कि हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार ही चुनाव कराए जाएंगे जिसमें फ्लैट ओनर के परिवार के किसी भी सदस्य को वोट देने और चुनाव लड़ने का अधिकार दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.