Move to Jagran APP

बस अड्डे पर यात्री आज से लें फ्री इंटरनेट सुविधा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : रोडवेज बसों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। पुराना रोड

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 09:21 PM (IST)
बस अड्डे पर यात्री आज से लें फ्री इंटरनेट सुविधा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : रोडवेज बसों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। पुराना रोडवेज बस अड्डे पर आज से यात्रियों को फ्री में मनोरंजन की पूरी सुविधा मिल सकेगी। रोडवेज ने घोषणा के एक माह बाद बस अड्डा प्रांगण में वाई-फाई इंटरनेट की सुविधा को शुक्रवार को चालू करा दिया। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम(रोडवेज) व नोएडा की नेट प्रो कंपनी के साथ अनुबंध हुआ है। शुक्रवार को कंपनी द्वारा बस अड्डे के प्लेटफार्म पर तीन सेट बॉक्स लगाने के बाद वाई-फाई इंटरनेट की सुविधा चालू कर दी गई। रोडवेज बसों में सफर करने से पहले कोई भी यात्री अपने मोबाइल पर नेट प्रो एप करेगा। उसके बाद इंटरनेट चालू हो जाएगा।

loksabha election banner

हजारों यात्रियों को मिलेगी सुविधा

बस अड्डे पर वाई-फाई इंटरनेट की सुविधा शुरू होने से हजारों यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा। रोडवेज बस अड्डे से प्रतिदिन लगभग 10 हजार यात्री कई शहरों के लिए बसों में सफर करते हैं। रोडवेज व अनुबंधित बसों को मिलाकर बसें करीब 200 ट्रिप प्रतिदिन लगाती हैं। रोडवेज के गाजियाबाद रीजन के अंतर्गत यह पहला पुराना रोडवेज बस अड्डा होगा जिस पर शुक्रवार से यात्रियों को फ्री में इंटरनेट की सुविधा देने के लिए चालू किया गया हैं।

रोडवेज द्वारा यात्रियों को वाई-फाई इंटरनेट की बेहतर सुविधा देने के लिए शुक्रवार को नेट प्रो कंपनी द्वारा इंटरनेट चालू कर दिया गया। यात्री बस अड्डा प्रांगण में रहने के दौरान बिना कोई चार्ज दिए अपने मोबाइल पर फ्री में इंटरनेट चालू कर सकेंगे। यात्रियों को कुछ दिनों तक यह सुविधा फ्री में दी जाएगी। इससे लगभग 10 हजार यात्रियों को इसका लाभ मिल सकेगा।

अतुल कुमार श्रोत्रीय

एआरएम, रोडवेज, गाजियाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.