Move to Jagran APP

लिफ्ट में भरा पानी, बीच में अटकी

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : (गाजियाबाद) : अंहिसा खंड-दो की निहो स्कोटिश सोसायटी की लिफ्ट में पानी

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 07:41 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 07:41 PM (IST)
लिफ्ट में भरा पानी, बीच में अटकी

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : (गाजियाबाद) : अंहिसा खंड-दो की निहो स्कोटिश सोसायटी की लिफ्ट में पानी भर जाने से शुक्रवार को वह बीच में ही अटक गई। ऐसे में लिफ्ट की मरम्मत करने वाले दो लोग करीब पांच मिनट तक उसमें फंसे रहे। उसके बाद लिफ्ट को बंद कर दिया गया। लिफ्ट बंद हो जाने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

loksabha election banner

निहो स्कोटिश सोसायटी में लिफ्टों की मरम्मत का कार्य चल रहा है। मरम्मत कार्य की देखरेख के लिए सोसायटी के लोगों की एक टीम बनी है। टीम के पीयूष जैन और ¨डपल शुक्रवार को लिफ्ट से चौदहवीं मंजिल पर मरम्मत कार्य देखने जा रहे थे। पहली मंजिल पर लिफ्ट करीब पांच मिनट के लिए फंस गई। पहले तो पीयूष और ¨डपल घबरा गईं, लेकिन बाद में उन्होंने सुरक्षा गार्डो की मदद से किसी तरह लिफ्ट खोल ली।

बेसमेंट से लिफ्ट में पहुंचा पानी

सुरक्षा गार्डों ने बताया कि सीवर का पानी ओवर फ्लो होकर पहले बेसमेंट में गया, उसके बाद लिफ्ट तक पहुंच गया। पीयूष और ¨डपल के फंसने के बाद लिफ्ट बंद कर दी गई। लिफ्ट के गेट पर इसका नोटिस चस्पा कर दिया गया। अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के डीके मौर्या ने बताया कि सोसाइटी की 13 लिफ्टें खराब हैं। उनमें से सात ईस्कान कंपनी की है और छह कोन की। ईस्कान कंपनी की ओर से लिफ्टों की मरम्मत शुरू हो गई है, लेकिन कोन कंपनी की तरफ से अभी मरम्मत का कार्य नहीं शुरू हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.