Move to Jagran APP

प्रतियोगिताओं में बच्चों की प्रस्तुति ने मोहा मन

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : जो बच्चे अपने मम्मी-पापा की उंगली छोड़कर थोड़ी दूर तक नहीं चलते हैं, उन्

By Edited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 07:57 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 07:57 PM (IST)
प्रतियोगिताओं में बच्चों की प्रस्तुति ने मोहा मन

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : जो बच्चे अपने मम्मी-पापा की उंगली छोड़कर थोड़ी दूर तक नहीं चलते हैं, उन्होंने रविवार को जब महागुन मेंशन सोसायटी के मैदान में रेस लगाई तो देखने वाले भी खुश होकर तालियां बजाते रहे। रेस जीतने वाले नन्ने - मुन्नों को तो मम्मी-पापा ने गोद में लेकर खूब दुलारा। बच्चों ने फ्रॉग रेस समेत अन्य प्रतियोगिताओें में हिस्सा लिया और अपनी उपस्थिति से यहां मौजूद सभी लोगों का मन मोह लिया।

loksabha election banner

महागुन मेंशन फेस-एक में चल रहे ¨वटर स्पो‌र्ट्स फेस्टीवल के सातवें दिन विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों की अलग अलग श्रेणियों की रेस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों में जहां जीतने की ललक दिखी, वहीं उनके अभिभावक और सोसायटी के सदस्य भी बच्चों को प्रोत्साहित करने में पीछे नहीं रहे। प्रतियोगिताओं में विभिन्न प्रकार की दौड़ का आयोजन किया गया जिनमें फ्रॉग रेस, नार्मल रेस, लेमन रेस एवं थ्री लेग रेस में विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों ने भाग लिया। 3-5 वर्ष के आयु वर्ग की नार्मल रेस में लड़कियों में जहां अश्मि गर्ग अव्वल रही वहीं लड़कों में अद्वय गुप्ता ने बाजी मारी । स्पून रेस में दिशिता ने प्रथम स्थान हासिल किया वहीं लड़कों में अमृत गर्ग विजयी रहे । 6-8 आयु वर्ग की लड़कियों की विभिन्न रेसों में भव्या कंसल, अनुष्का भटनागर ने प्रथम स्थान हासिल किया। लड़कों की दौड़ मे सार्थक पाल व आशीष शुक्ला ने बाजी मारी । वहीं 9-11 आयु वर्ग की स्पून रेस में अनन्य शर्मा विजयी रहे। लड़कों में अक्षम मटटू ने प्रथम स्थान हासिल किया। 12-14 आयु वर्ग की लड़कियों की स्पून रेस अनन्या नेगी ने जीती, वहीं लड़कों में भावेश ने प्रथम स्थान हासिल किया । रविवार को खेल प्रतियोगिताओं का समापन हो गया। सोसायटी के खेल आयोजनों के संयोजक आशीष शुक्ला ने बताया कि गणतंत्र दिवस के दिन महिलाओं के कार्यक्रम होंगे और विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.