Move to Jagran APP

निकले संभलकर, आज से पांच दिन तक रूट डाइवर्जन

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद यदि बाजारों में खरीदारी के लिए निकल रहे हैं तो जरा ध्यान से। कहीं ऐसा न

By Edited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 06:26 PM (IST)
निकले संभलकर, आज से पांच दिन तक रूट डाइवर्जन

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद

loksabha election banner

यदि बाजारों में खरीदारी के लिए निकल रहे हैं तो जरा ध्यान से। कहीं ऐसा न हो कि आपको जाम से दो चार होना पड़ जाए और आपकी खरीददारी का मजा किरकिरा हो जाए। यातायात पुलिस द्वारा त्योहारों के मद्देनजर व लोगों की सुविधा के लिए आज से कई मार्गो पर रूट डाइवर्जन किया जा रहा है। यातायात निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि यह रूट डाइवर्जन आज यानि मंगलवार सुबह से लागू होकर भाई दूज यानि शनिवार देर रात तक रहेगा। इसके चलते कई मार्गो पर भारी वाहन नहीं चल सकेंगे। आज से लगातार चलने वाले पांच दिवसीय त्योहार धनतेरस, छोटी दीपावली, दीपावली, गोवर्धन पूजा व भाईदूज को लेकर यह प्लान तैयार किया गया है।

-न करें चार पहिया वाहन का प्रयोग

बाजार में खरीददारी करने के दौरान यदि संभव हो सके तो चार पहिया वाहन का प्रयोग न करें। आज से शुरू हो रहे त्योहारों पर बाजारों में खरीददारी करने वालों की खासी भीड़ रहेगी। इसके चलते आपको व अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हो सके तो दो पहिया वाहन का प्रयोग करें या पैदल चलें।

-इन मार्गो पर रहेगा रूट डाइवर्जन

-मोहननगर की तरफ से आने वाले सभी भारी वाहनों को मेरठ तिराहा से डाइवर्ट कर घूकना मोड़, पुराना बस अड्डा होते हुए निकाला जाएगा।

- पुराना बस अड्डा से किसी भी भारी वाहन को चौधरी मोड़ की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा

-चौधरी मोड़ से किसी भी भारी वाहन को पुराना बस अड्डा व घंटाघर की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

-साजन मोड़ से किसी भी भारी वाहन को चौधरी मोड़ की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। यहां से वाहनों को डाइवर्ट कर डायमंड फ्लाईओवर व एनएच 24 से निकाले जाएंगे।

-यातायात समस्या को ध्यान में रखते हुए यह प्लान तैयार किया गया है। यह प्लान सफल होने से त्योहारों पर लोगों को जाम की समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। प्लान मंगलवार से शुरू होकर शनिवार रात तक लागू रहेगा।

-अनिल कुमार, यातायात निरीक्षक, गाजियाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.