Move to Jagran APP

टवेरा गाड़ी से बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को रौंदा

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 06:55 PM (IST)
टवेरा गाड़ी से बदमाशों  ने पुलिसकर्मियों को रौंदा

फोटो जीपीजी 3 ए,बी,सी

loksabha election banner

-दो पुलिस कर्मियों को घायल कर पैदल भाग निकले बदमाश

-जीटी रोड पर एक दुकान में चोरी का प्रयास कर रहे थे

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : बदमाश एक बार फिर खाकी पर भारी पड़े। मंगलवार की रात पकड़े जाने से बचने के लिए टवेरा गाड़ी में सवार बदमाशों ने घेराबंदी कर रहे दो पुलिसकर्मियों को रौंद दिया और मौके पर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए। इस घटना में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामला कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। मंगलवार देर रात दौतलपुरा स्थित लुहार पुरा में टवेरा गाड़ी में आए चार बदमाश एक दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। तभी स्थानीय लोगों ने उन्हें देख लिया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। रात करीब ढाई बजे मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को देखकर बदमाश गाड़ी में सवार होकर जीटी रोड पर मेरठ तिराहे की तरफ भागने लगे। इसकी सूचना वायरलैस पर प्रसारित कर दी गई। नए बस अड्डे के पास पीसीआर-10 में तैनात हेड कांस्टेबल सतबीर व चालक नरेश ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेराबंदी की। उन्होंने चौधरी मोड़ की तरफ जाने वाले मार्ग पर ट्रक को तिरछा खड़ा कररास्ता रुकवा दिया, जबकि दूसरे मार्ग पर वह गाड़ी लेकर खड़े हो गए। इस दौरान उन्हें बदमाश आते दिखाई दिए तो उन्होंने रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने उनकी गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मारी और गाड़ी से उतरकर भाग निकले। इस घटना में सतबीर व नरेश घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया।

पूर्व में हुए पुलिस पर हमले

-21 मार्च, 2014 कविनगर की सी ब्लॉक मार्केट में चेकिंग के दौरान पुलिस कर्मियों पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने की फायरिंग। हेड कांस्टेबल चंद्र सिंह गोली से घायल। कलक्ट्रेट में घुसे बदमाश।

- 20 मार्च, 2014 इंदिरापुरम की वैशाली रेड लाइट पर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ताना तमंचा, मोटरसाइकिल छोड़कर फरार।

- 18 मार्च, 2013 कविनगर के गोविंदपुरम में चेकिंग के दौरान वरना गाड़ी सवार बदमाशों ने ईगल सवार सिपाही प्रदीप सिंह व सतवारी पर चलाई गोली। पुलिस के हथियारों ने दिया जवाब।

- 17 मार्च, 2013 सिहानी गेट के गांधीनगर में चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ईगल सवार सिपाही राधेलाल व दलवीर को गोली मारकर किया घायल, पुलिस की रायफल नहीं चली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.