Move to Jagran APP

अपहृत पर ही कर डाली शांतिभंग की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: एक युवक को कुछ लोग गाड़ी में डाल भाग लिए। परिजनों की घेराबंदी पर अपहर्ता

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jul 2017 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jul 2017 05:04 PM (IST)
अपहृत पर ही कर डाली शांतिभंग की कार्रवाई
अपहृत पर ही कर डाली शांतिभंग की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: एक युवक को कुछ लोग गाड़ी में डाल भाग लिए। परिजनों की घेराबंदी पर अपहर्ता युवक को लूटपाट के बाद गाड़ी से फेंककर भाग गए। मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपियों को छोड़ अपहृत पर ही शांति भंग की कार्रवाई कर डाली। इसको लेकर पीड़ित परिवार शनिवार को एसएसपी से मिला और कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

शिकायती पत्र में शिकोहाबाद के ओमनगर निवासी नरायन देवी ने कहा है कि 27 जुलाई रात करीब दस बजे मेरा बेटा इंद्रवीर अपने भतीजे की बाइक से केला लेने मैनपुरी चौराहे पर गया था। यहां पहले से घात लगाए बैठे मुहल्ला वंशी नगर के तीन युवक दो बाइकों पर आए और इंद्रवीर की मारपीट करने लगे। इसके बाद वे उसे अपनी बाइक पर बैठाकर भाग लिए। अपहरण की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पर यूपी-100 अपहर्ताओं के पीछे दौड़ ली। पुलिस की घेराबंदी पर आरोपियों ने 17,200 रुपये लूट लिए और भारत गैस एजेंसी के समीप उसे फेंक कर भाग गए। इसके बाद इंद्रवीर की निशानदेही पर एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई ही नहीं की। न ही बेटे का मेडिकल कराया और न ही मुकदमा दर्ज किया। आरोप लगाया कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय मेरे बेटे को ही थाने में बंद कर दिया, जिसका बाद में शांतिभंग में चालान कर दिया। शिकायतकर्ता ने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एसओ ऊदल ¨सह का कहना है कि एक साथ अपहरण और मारपीट की दो सूचना दर्ज कराई गईं थी। यूपी-100 पुलिस की जांच में मामला अपहरण का नहीं, बल्कि मारपीट का निकला, जिसके तहत दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.