Move to Jagran APP

भरे बाजार कैंटीन संचालक से लूट की कोशिश

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: शनिवार दोपहर भीड़भाड़ वाले हनुमान रोड पर पल्सर बाइक सवारों ने कैंटीन संचाल

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 06:48 PM (IST)
भरे बाजार कैंटीन संचालक से लूट की कोशिश
भरे बाजार कैंटीन संचालक से लूट की कोशिश

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: शनिवार दोपहर भीड़भाड़ वाले हनुमान रोड पर पल्सर बाइक सवारों ने कैंटीन संचालक व उसके साथी पर तमंचा तानकर लूट का प्रयास किया। इस पर कैंटीन संचालक ने तमंचा लिए एक बदमाश को दबोच लिया। तभी उसका दूसरा साथी भाग निकला। यह देख पकड़ा गया बदमाश भी भिड़ गया और धक्का मुक्की कर भाग निकला। इस बीच बदमाशों की बाइक से गिरी नंबर प्लेट सड़क पर पड़ी मिली। पुलिस ने नंबर प्लेट कब्जे में लेकर खोजबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

उत्तर थाना क्षेत्र के नगला करन ¨सह निवासी सुदीप कुमार पुत्र शिवशंकर लाल की हनुमान रोड पर बगीची के पास कैंटीन है। दोपहर करीब तीन बजे सुदीप अपने साथ सत्ते पुत्र कामता प्रसाद के साथ बाइक से कैंटीन जा रहा था। तभी रोशनलाल धर्मशाला के पास पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने बाइक सामने लगाकर रोक लिया और एक ने तमंचा तानकर लूटपाट का प्रयास किया। इस पर सुदीप ने उसे दबोच कर मारपीट शुरू कर दी। यह देख बाइक पर बैठा दूसरा बदमाश वहां से भाग निकला। यह देख पकड़ा गया बदमाश भी धक्का मुक्की करने लगा और हाथ छुड़ाकर भाग गया। इस बीच वहां से निकल रहे नगर विधायक मनीष असीजा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी कर पुलिस से कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद सुदीप ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की बाइक से गिरी नंबर प्लेट कब्जे में ले ली। इस प्लेट पर यूपी 83 जेड-4611 लिखा हुआ है। पुलिस सुदीप व सत्ते को लेकर थाने पहुंची। जहां अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।

लोग बने रहे तमाशबीन

घटना के दौरान साहस का परिचय देते हुए सुदीप ने तमंचा ताने एक बदमाश को दबोच लिया। इसके बावजूद जमा हुई भीड़ तमाशबीन बनी रही। सुदीप व सत्ते ने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई लेकिन कोई सामने नहीं आया। इससे दबोचा गया बदमाश भी भाग निकला। सुदीप का कहना है कि अगर लोग मदद करते तो बदमाश पकड़ा जाता और घटना का खुलासा हो जाता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.