Move to Jagran APP

सिरफिरा ने पीटे राहगीर, पुलिस से अभद्रता

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: एक सिरफिरा इस कदर बिगड़ा कि उसने दहशत फैला दी। राहगीरों की पिटाई कर दी। इ

By Edited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 11:57 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 11:57 PM (IST)
सिरफिरा ने पीटे राहगीर, पुलिस से अभद्रता

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: एक सिरफिरा इस कदर बिगड़ा कि उसने दहशत फैला दी। राहगीरों की पिटाई कर दी। इतना नहीं उसने पकड़ने आए पुलिस कर्मियों से भी अभद्रता कर दी। सिरफिरा को हिरासत में लिया तो उसके पास से तलाशी में मानसिक रोगी होने का प्रमाण पत्र मिला। इस पर बाद में उसे छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

मामला उत्तर कोतवाली क्षेत्र के समीप का है। मंगलवार रात करीब 8.30 बजे रोड पर एक सिरफिरा युवक खड़ा हुआ था। वह उधर से गुजरने वाले राहगीरों के साथ अभद्रता करने लगा। थोड़ी देर बाद वह पूरी तरह आपा खो बैठा। उसने बाइक पर गुजर रहे मुहल्ला कन्हैयालाल की जीन निवासी विशाल को पकड़ लिया। और मारपीट कर दी। इसी दौरान एक युवती यहां से गुजरी तो उसके साथ भी उसने अभद्रता कर दी। सिरफिरे की हरकतों से बाजार में शोरगुल मच गया। हंगामे पर थाना पुलिस पहुंची और सिरफिरे को पकड़ना चाहा तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता कर दी। बाद में पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ थाने ले गए। यहां उसकी तलाशी ली तो उसके पास से मानसिक रोगी होने का प्रमाण पत्र मिला। पुलिस ने उसे कुछ देर थाने में रखा और फिर जाने दिया। एसएसआइ अर्जुनलाल वर्मा ने बताया एक मानसिक रोगी ने राहगीरों को परेशान कर दिया था। पुलिस ने उसे रोका तो अभद्रता करने लगा। बाद में उसे मानसिक रोगी संबंधी प्रमाण पत्र होने के बाद छोड़ दिया। वहीं विशाल ने बताया थाने में तहरीर दी है। बाद में पता चला है कि वह मानसिक रोगी था, इसलिए पुलिस ने छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.