Move to Jagran APP

फिरौती से पहले मुक्त कराया अपहृत

फीरोजाबाद,( सिरसागंज): थाना पुलिस ने फिरौती से पहले अपहृत युवक को जंगल से घेराबंदी कर मुक्त करा ल

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 08:48 PM (IST)
फिरौती से पहले मुक्त कराया अपहृत

फीरोजाबाद,( सिरसागंज): थाना पुलिस ने फिरौती से पहले अपहृत युवक को जंगल से घेराबंदी कर मुक्त करा लिया। अपहर्ता हाथ नहीं लग सके हैं।

loksabha election banner

मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम नगला नाइन का है। शुक्रवार अलसुबह थानाध्यक्ष प्रमोद यादव को सूचना मिली कि ग्राम नाइन में एक युवक को अपहरण कर लाया गया है। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे, लेकिन उस समय तक अपहर्ता युवक को लेकर यहां से नगला खंगर की तरफ चले गए। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए नगला खंगर के गांव बलीपुर जाकर अपहर्ताओं की घेराबंदी कर ली। पुलिस का बढ़ता दबाव देख अपहर्ता अपहृत युवक को छोड़ भाग गए। पुलिस ने अपहृत युवक को कब्जे में लिया और थाने आ गई। थानाध्यक्ष द्वारा पूछताछ करने पर मुक्त हुए युवक ने अपना नाम मुकेश पुत्र कृष्णवीर ¨सह बताया। उसने बताया कि वह परिवार के साथ आदर्श नगर शिकोहाबाद में किराए के मकान में रहता है। वह दिल्ली में पुताई का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता है। बताया तीन दिन पूर्व वह दिल्ली से वापस आया था। गुरुवार सायं मुहल्ले में ही रहने वाले बीटू ने उससे सिरसागंज चलने के लिए कहा। वह सिरसागंज के बजाय ग्राम नगला नाइन ले आया। यहां उसे एक मकान के कमरे में कैद कर लिया और मारपीट की गई। उससे फिरौती के रूप में पांच लाख रुपये की मांग की। मुकेश ने बताया दोनों युवक उसके साथ पूरी रात मारपीट करते रहे। इंस्पेक्टर सिरसागंज द्वारा शिकोहाबाद पुलिस को सूचना देने पर युवक के परिजन आए और उसे अपने साथ लेकर चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.