Move to Jagran APP

एएसपी के सामने गूंजी जाम की समस्या

फीरोजाबाद: अपर पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान क्षेत्रीय जनता ने सदर

By Edited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 09:22 PM (IST)
एएसपी के सामने गूंजी जाम की समस्या

फीरोजाबाद: अपर पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान क्षेत्रीय जनता ने सदर बाजार में जाम की समस्या को हल कराते हुए गड्ढा बाजार को दूसरी जगह स्थानांतरित कराने की मांग की। इन समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया गया है।

loksabha election banner

मंगलवार सायं पांच बजे अपर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर ¨सह ने रसूलपुर क्षेत्र अंतर्गत ताज गेस्ट हाउस में क्षेत्रीय जनता के साथ बैठक की। क्षेत्रीय जनता ने बिजली, पानी के साथ ही सदर बाजार में आए दिन लगने वाले जाम की समस्या को प्रमुखता से उठाया। समस्या से निजात दिलाने के लिए शिकोहाबाद अड्डे पर लगने वाले गड्ढा बाजार को शहर से बाहर स्थानांतरित कराने का प्रस्ताव रखा। क्षेत्रीय जनता ने कहा पहले गड्ढा बाजार का समय निर्धारित था, लेकिन व्यापारी अब उसे पूरे दिन लगाए रहते हैं। इतना ही नहीं शिकोहाबाद अड्डे से अंदर छोटा चौराहे की तरफ भी यह बाजार बढ़ने लगा है, जिससे बाजार में जाम की समस्या रहती है। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों से वार्ता कर समस्या के समाधान के लिए आश्वासन दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने आसफाबाद चौराहे पर जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक को वन-वे करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा आगरा को जाने वाले सभी वाहनों को शहर के अंदर हाइवे से निकाला जाए, जबकि आगरा से आने वाले वाहनों को उसायनी से नए बाईपास होते हुए रवाना किया जाए। इससे आसफाबाद पर लगने वाले जाम से लोगों को मुक्ति मिलेगी। वहीं जाटवपुरी, नगला बरी, सुभाष तिराहा, सुहाग नगर और नगला भाऊ के चौराहों पर पुलिस फोर्स लगाया जाए, जिससे जाम की समस्या से काफी निजात मिल सकती है। इस सुझाव को मौजूद लोगों ने उचित बताया। एएसपी ने बताया सर्विस रोड से अतिक्रमण हटवाने का कार्य नगर निगम का है। नगर निगम सर्विस रोड से अतिक्रमण हटवा कर उसे खाली कराए। साथ ही हाईवे अथारिटी रे¨लग को काट कर रास्ता बनाने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई अमल में लाए। मी¨टग में थानाध्यक्ष डा. विनोद कुमार पायल के अलावा थाने का स्टाफ और क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.