Move to Jagran APP

गृहस्वामी को कमरे में बंद कर हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : थाना दक्षिण क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की रात चोरों ने एक मकान में धावा बोल

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 06:23 PM (IST)
गृहस्वामी को कमरे में बंद कर हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : थाना दक्षिण क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की रात चोरों ने एक मकान में धावा बोल दिया। गृह स्वामी को कमरे में बंद कर इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया। चोर दूसरे कमरे में रखी अलमारी व बक्सा आदि के ताले तोड़कर 60 हजार रुपये, एक सोने की चेन, तीन जोड़ी चांदी की पायल, एक सिलेंडर और दो मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है।

loksabha election banner

मुहल्ला कटरा पठानान निवासी शहजाद बेग उर्फ बब्बू पुत्र मसरूर बेग परिवार के साथ रहते हैं। स्कूल की छुट्टी होने के कारण उनके बच्चे अपनी मां के साथ ननिहाल, आगरा गए हुए थे। मसरूर घर पर अकेले थे। सोमवार की रात वह एक कमरे में सो रहे थे। चोर छत के रास्ते घर में घुस आए और उन्होंने मसरूर बेग वाले कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद चोरों ने दूसरे कमरे में रखी अलमारी व बक्सा आदि के ताले तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। मंगलवार सुबह मसरूर बेग की नींद खुली तो उन्होंने दरवाजा खोला। बाहर से कुंडी लगी होने से उन्होंने शोर मचाया। क्षेत्रीय लोगों ने शोरगुल सुन कर कमरे की कुंडी खोली और उनको बाहर निकाला। पास वाले कमरे में सामान बिखरा देख उन्हें चोरी की जानकारी हुई। लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पीड़ित ने थाने में चोरी की तहरीर दी है। इंस्पेक्टर श्रीप्रकाश यादव ने बताया चोरी की तहरीर मिली है। दरोगा को मौके पर भेजकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया है। मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

--------

सूने मकान से सामान पार

थाना उत्तर क्षेत्र अंतर्गत बर्फखाना चौराहा के समीप जौली जैन का मकान है। वह धार्मिक कार्य से बाहर गए हुए हैं। सोमवार को चोरों ने मकान का ताला तोड़कर उसमें रखा सामान ले गए। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने मकान के बाहरी गेट का ताला टूटा देखा तो घटना की जानकारी गृह स्वामी को मोबाइल फोन पर दी। सूचना पर गृह स्वामी के रिश्तेदार पहुंचे और उन्होंने अपना ताला लगाकर मकान को बंद कर दिया। मकान से चोर क्या ले गए, इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। गृह स्वामी के घर पर आने के बाद ही चोरी की जानकारी हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.