Move to Jagran APP

मकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 08:37 PM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 08:37 PM (IST)
मकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी

फीरोजाबाद: मंगलवार की रात एक तरफ पुलिस गश्त दे रही थी। वहीं एक सूने मकान का ताला तोड़कर बदमाश उसमें रखी सवा लाख की नकदी और लगभग तीन लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए।

loksabha election banner

मामला थाना दक्षिण क्षेत्र के मुहल्ला महावीर नगर गली नंबर पांच का है। यहां रह रहे अवधेश पुत्र कैलाश शर्मा के एक पुत्र जौली ने सत्यनगर में अलग मकान बना लिया है। वह अपने परिवार के साथ वहां रहता है। दो दिन से उसकी तबियत खराब चल रही है। मंगलवार को अवधेश अपने परिवार के साथ पुत्र को देखने गए थे। पुत्रवधू ने रात में परिवार को वहीं रोक लिया। सूने मकान को देख रात में अज्ञात चोरों ने ताला चटका दिया और मकान में रखे सवा लाख रुपये की नकदी, सोने चांदी के आभूषण और कीमती सामान चोरी कर ले गए। सुबह जब मुहल्ले के लोगों ने मकान का ताला टूटा देखा तो दंग रह गए। पड़ोसी ने फोन कर उन्हें घर में चोरी की सूचना दी। घर में चोरी की जानकारी होते ही वह परिवार के साथ मकान पर पहुंच गए। मकान के अंदर कमरों के ताले टूटे और सामान बिखरा देख दंग रह गए। अवधेश ने बताया बदमाश उनके यहां से लगभग चार लाख रुपये की चोरी कर ले गए हैं। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया चोरी की सूचना मिली थी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

चोरी के माल सहित एक दबोचा

फीरोजाबाद : थाना दक्षिण पुलिस ने एक युवक को चोरी का माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी निशान देही पर चोरी किए हुए दो बडे़ साउंड, मशीन व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने उसका नाम अनवर पुत्र समीउद्दीन निवासी बौहरान गली थाना दक्षिण बताया है। पुलिस ने उसे चोरी और माल बरामदगी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.