Move to Jagran APP

बोलेरो सवारों ने लूटे 40 हजार लूटे

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 09:41 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 09:41 PM (IST)
बोलेरो सवारों ने लूटे 40 हजार लूटे

फीरोजाबाद, (सिरसागंज) : स्टेट बैंक शिकोहाबाद से रुपये निकालकर जा रहे युवक को बोलेरो सवारों ने मारपीट कर लूट लिया। बदमाश लूटपाट के बाद उसे चलती कार से फेंक फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पहुंच घटना से अवगत कराया है।

loksabha election banner

थाना नगला खंगर के गांव टिंडे की ठार निवासी मलखान सिंह पुत्र राम सनेही मंगलवार सुबह शिकोहाबाद स्थित स्टेट बैंक पहुंचे। यहां से उन्होंने 40 हजार रुपये निकाले और घर के लिए चल दिए। मैनपुरी चौराहे पर सिरसागंज के लिए वह वाहन का इंतजार कर रहे थे। एक सफेद रंग की बोलेरो वहां आकर रुकी और चालक सिरसागंज की आवाज लगाने लगी। कार में सवारियां बैठा देख मलखान भी बैठ गए। चौराहा निकलते ही कार सवारों ने मलखान की पिटाई शुरू कर दी और कनपटी पर तमंचा लगा दिया। बदमाशों ने उनकी जेब में रखे 40 हजार रुपये निकाल लिए और नौशहरा पुल से पूर्व चलती कार से फेंक सिरसागंज की तरफ भाग गए। उसके चोटें आई हैं। घटना के बाद वह थाना सिरसागंज पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की सूचना दी। मलखान ने बताया पिछले माह उसने अपनी पुत्री की शादी के लिए गांव के कुछ लोगों से कर्ज लिया था। कर्ज को चुकाने के लिए वह बैंक से रुपये निकाल घर जा रहा था। थानाध्यक्ष सिरसागंज श्रीप्रकाश यादव ने बताया युवक को लूटे जाने की सूचना मिली थी। मामला शिकोहाबाद क्षेत्र का है। वहीं शिकोहाबाद प्रभारी निरीक्षक राजीव यादव ने बताया मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

तमंचा के बल पर बाइक लूटी

शिकोहाबाद : बाजार से सामान खरीदकर बाइक से घर जा रहे स्कूल के एक कर्मचारी की दखिनारा गांव के समीप तीन लुटेरों ने तमंचे के बल पर बाइक लूट कर भाग गए। जाजूमई इंटर कालेज में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सोपाल सिंह पुत्र रामनाथ सिंह निवासी ग्राम सौमई थाना खैरगढ़ अपनी हीरो होंडा बाइक संख्या यूपी 83 एक्स 2028 से शिकोहाबाद से गांव जा रहा था। शिकोहाबाद से निकलते ही गांव दखिनारा के समीप तीन लुटेरों ने बाइक को रूकवाकर जेब में रखे दो हजार रूपये लूट लिए। उसके बाद बाइक को लेकर भाग गए। उसने बताया बाइक के थैले में उसके बच्चों की किताबें एवं कुछ कपड़े भी थे। पीड़ित ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.