Move to Jagran APP

उपकेंद्र में घुसकर एसएसओ से झगड़ा करने पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर क्षेत्र के राधानगर उपकेंद्र में शुक्रवार की देर रात बि

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2017 03:00 AM (IST)
उपकेंद्र में घुसकर एसएसओ से झगड़ा करने पर मुकदमा
उपकेंद्र में घुसकर एसएसओ से झगड़ा करने पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर क्षेत्र के राधानगर उपकेंद्र में शुक्रवार की देर रात बिजली कटौती को लेकर एक हमलावर घुस गया और मौजूद एसएसओ को अपशब्द कहकर धमकाया। आरोप है कि एसएसओ के विरोध करने पर आरोपी गुत्थमगुत्था कर निकल गया। पीड़ित एसएसओ की तहरीर पर सदर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालकर धमकाने का मुकदमा कायम किया गया है।

loksabha election banner

खुशवक्तराय नगर मोहल्ला निवासी अनुराग शुक्ला 33/11 केवी राधानगर उपकेंद्र में संविदा कर्मी के रूप में एसएसओ के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार को देर रात क्षेत्र के बिजली कटौती की खुन्नस में उपकेंद्र में एक युवक घुस आया और एसएसओ से अभद्रता कर अपशब्द कहे। एसएसओ की मानें तो उपकेंद्र के भीतर आकर आरोपी ने गाली गलौज शुरू कर दिया और विरोध करने पर मारपीट कर धमकी देते हुए निकल गया। पीड़ित एसएसओ अनुराग शुक्ला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी वीनू उर्फ विनय ¨सह - जयरामनगर कोतवाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। राधानगर चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार ¨सह का कहना था कि एसएसओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी वीनू ¨सह की तलाश की जा रही है। कहा कि बिजली आपूर्ति बंद हो जाने की वजह से झगड़ा होने का मामला प्रकाश में आया है, जिस पर जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.