Move to Jagran APP

तीन हजार दर्शकों के लिए सजने लगा पंडाल

फतेहपुर, जागरण संवाददाता: छह फरवरी से शुरू होने जा रहे कृषि एवं सांस्कृतिक महोत्सव की तैयारी दो दिन

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 08:20 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 08:20 PM (IST)
तीन हजार दर्शकों के लिए सजने लगा पंडाल

फतेहपुर, जागरण संवाददाता: छह फरवरी से शुरू होने जा रहे कृषि एवं सांस्कृतिक महोत्सव की तैयारी दो दिन पहले चार फरवरी को पूरी कर ली जाएगी। किसी भी तैयारियों में कोई कमी न रहे इसके लिए डीएम राकेश कुमार ने एसडीएम सदर विवेक श्रीवास्तव को जिम्मेदारी सौपी। शनिवार को उन्होंने महोत्सव स्थल का निरीक्षण कर स्टाल लगाने के काम को और तेज करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

डीएम व एसपी ने दोपहर बाद बस स्टाप का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यदायी संस्था को काम तेजी से करने को कहा। महोत्सव स्थल पर स्टाल लगवा रहे अफसरों से बात की। अब तक के काम का मूल्यांकन करने के बाद डीएम ने इसे सुस्त माना और इसे तेज करने को कहा। महोत्सव से दो दिन पहले उन्हें सभी तरह की तैयारी पूर्ण चाहिए। एसडीएम सदर को प्रतिदिन काम की निगरानी की जिम्मेदारी करने के लिए कहा गया है।

निरीक्षण दौरान मौजूद एएसडीएम जेएन सचान, जिला प्रोबेशन अधिकारी नीता अहिरवार, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी एके बरदरिया समेत सभी अफसरों को निर्देश दिया कि जिसे जो जिम्मेदारी सौंपी गयी है, वह उसे समयबद्ध तरीके से पूर्ण करे। कामकाज, वीआईपी प्रवेश और सामान्य जनता के लिए बनने वाले प्रवेश द्वारों पर मजबूत बैरीकेडिंग बनायी जाये।

महोत्सव के लिए बनाए जाने वाले भारी भरकम स्टेज को बैरीकेडिंग से घेरने और पंडाल में तीन हजार लोगों के लिए कुर्सियां लगाने को कहा गया।

इनसेट..

महोत्सव की शाम सितारों के नाम

6 फरवरी- भजन संध्या रवीन्द्र जैन

7 फरवरी-फोक नाइट मालिनी अवस्थी

8 फरवरी- कव्वाली नाइट असलम शाबरी व मनोज मिश्र का चर्चित नृत्य

9 फरवरी- कवि सम्मेलन व मुशायरा

10 फरवरी- बृज की होली, नृत्य व वंदना मिश्र का लोक गायन

11 फरवरी- वालीवुड नाइट कैलाश खेर के साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.