Move to Jagran APP

थम नहीं रहा रोष, मुकदमा के लिए प्रदर्शन

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में सरस्वती मां का अपमान करने वालों को सजा दिला

By Edited By: Published: Thu, 20 Nov 2014 09:23 PM (IST)Updated: Thu, 20 Nov 2014 09:23 PM (IST)
थम नहीं रहा रोष, मुकदमा के लिए प्रदर्शन

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में सरस्वती मां का अपमान करने वालों को सजा दिलाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया गया। मां सरस्वती का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान जैसे नारे लगाकर हिंदूवादी संगठनों और भाजयुमो ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। डीआईओएस और समिति के 8 सदस्यों पर मुकदमा दर्ज किए जाने पर अड़े हैं।

loksabha election banner

मुस्लिम इंटर कॉलेज में 17 नवंबर को संपन्न हुई मंडलीय खेल प्रतियोगिता में सरस्वती वंदना न कराना हिंदू वादी संगठनों को खासी नागवार गुजरा। तीसरे दिन भी मामले की आग थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भाजपा युवामोर्चा के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर भावनाएं आहत करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग रही कि मां सरस्वती का अपमान अपराध की श्रेणी में आता है। समाज का सद्भाव खराब करने वाले डीआईओएस और आयोजन समिति के 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। इस मौके पर वीरेंद्र पाण्डेय, जीतू हयारण, हिमांशु दीक्षित, श्याम जी पटेल, डॉ. शिव स्वरूप विश्वकर्मा, आनंद तिवारी, प्रमोद त्रिवेदी, मिंटू सोनी, युवामोर्चा के अभिषेक शुक्ल, उत्कर्ष श्रीवास्तव, आदि मौजूद रहे।

जेडी के निर्देश पर जुटाए जा रहे तथ्य

मंडलीय खेलकूद प्रतियोगिता में घेराव के बाद संयुक्त शिक्षा निदेशक माध्यमिक राजकुमारी वर्मा ने डीआईओएस से समूचा प्रकरण की तथ्य परक जानकारी मांगी है। साथ अपने स्तर से स्थानीय लोगों से कागजात मंगवाए हैं। जिसमें कई कॉलेजों के शिक्षक और प्रधानाचार्यो को लगाया है। जिससे कि मामले की सही तस्वीर सामने आ सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.