Move to Jagran APP

हाटकुक्ड वितरण को एनजीओ चयन निरस्त

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 07:12 PM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 07:12 PM (IST)
हाटकुक्ड वितरण को एनजीओ चयन निरस्त

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : आंगनबाड़ी केंद्रों पर हाटकुक्ड वितरण को एनजीओ चयन में हो रहे खेल के संबंध में 'जागरण' में समाचार छपने के बाद शुक्रवार को प्रक्रिया निरस्त कर दी गयी। गुरुवार देर रात्रि ही चयनित दस एनजीओ की सूची जारी कर दी गयी थी। आयुक्त कानपुर मंडल से शिकायत के बाद डीएम ने पत्रावली तलब कर कार्रवाई की।

loksabha election banner

जिला कार्यक्रम अधिकारी रामलखन आर्या ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्रों पर कुपोषित बच्चों को हाटकुक्कड वितरित करने के लिए चयनित एनजीओ का चयन निरस्त कर दिया गया है। एनजीओ चयन के लिए नये सिरे से विज्ञापन निकाला जायेगा। विदित है कि गुरुवार रात ही चयनित एनजीओ की सूची जारी की गयी थी। एनजीओ चयन में हो रहे खेल के संबंध में शुक्रवार को 'जागरण' ने समाचार प्रकाशित किया था। सपाइयों ने आयुक्त कानपुर मंडल को भी जागरण की कटिंग ईमेल की। समाचार की कटिंग पर सीडीओ डा. एससी श्रीवास्तव ने जिला कार्यक्रम अधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा। डीपीओ रामलखन आर्या ने सीडीओ को दी रिपोर्ट में माना कि एनजीओ चयन के लिए विज्ञापन केवल एक समाचार में देने की तकनीकि त्रुटि तत्कालीन कार्यक्रम अधिकारी राजेश वर्मा से हुई है। सीडीओ और डीपीओ की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी एनकेएस चौहान ने एनजीओ का चयन निरस्त करने के निर्देश दिये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.