Move to Jagran APP

मस्जिद में दुष्कर्म का प्रयास, इमाम गिरफ्तार

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 07:53 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 07:53 PM (IST)
मस्जिद में दुष्कर्म का प्रयास, इमाम गिरफ्तार

कमालगंज, संवाद सूत्र : इमली वाली मस्जिद में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना से गुस्साई भीड़ ने आरोपी इमाम को कमरे में बंद कर दिया, जबकि उसका साथी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ एफआईआर हो गई है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण कराया।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार गांव शेखपुर निवासी 16 वर्षीय किशोरी (हाईस्कूल की छात्रा) इमली के पास खोखे से दवा लेने गई थी। मस्जिद की सीढि़यों के पास बैठे राहुल उर्फ मुर्तजा ने आवाज देकर किशोरी को बुलाया और मस्जिद में ले गया। इमाम और राहुल किशोरी को मस्जिद के कमरे में ले गये। कमरा अंदर से बंद कर उसके कपड़े फाड़ दिये। विरोध करने पर किशोरी को तमंचे से धमकाया। शोर मचाने पर गांव के लोग व परिजन मस्जिद में पहुंच गये। ग्रामीणों ने मस्जिद के कमरे का दरवाजा खुलवाकर किशोरी को छुड़ाया। इसी बीच राहुल मौके से भाग गया। लोगों ने इमाम को मस्जिद के कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी।

दरोगा कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। भारी फोर्स के साथ मस्जिद के कमरे का ताला खुलवाकर इमाम को थाने ले आये। पुलिस ने इमाम के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। थाने में किशोरी व उसके परिजनों से पुलिस ने पूछताछ की। किशोरी का सीएचसी में मेडिकल परीक्षण कराया गया। डा. मान सिंह ने बताया कि किशोरी के परीक्षण में कोई चोट का निशान नहीं मिला है।

अपर पुलिस अधीक्षक रामभवन चौरसिया व क्षेत्राधिकारी कालू राम दोहरे ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

थानाध्यक्ष यतेंद्र यादव ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर इमाम इफ्तिखार व उसके साथी राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार 30 वर्षीय इफ्तिखार इमली वाली मस्जिद के इमाम हैं। उनके पिता भी ढपरपुर मस्जिद के इमाम हैं। इमाम मूलत: बिहार प्रांत के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.