PreviousNext

पचास से अधिक मुस्लिम कारसेवक ईंट लेकर राम मंदिर निर्माण करने पहुंचे अयोध्या

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 10:20 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 10:32 PM (IST)
पचास से अधिक मुस्लिम कारसेवक ईंट लेकर राम मंदिर निर्माण करने पहुंचे अयोध्यापचास से अधिक मुस्लिम कारसेवक ईंट लेकर राम मंदिर निर्माण करने पहुंचे अयोध्या
राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के करीब 50 समर्थक आज शाम आजम खां राष्ट्रवादी की अगुवाई में सायं अचानक अयोध्या पहुंचे। करीब सायं सात बजे अयोध्या पहुंचने पर खुफिया संगठन हरकत में आया।

अयोध्या (जेएनएन)। राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के करीब 50 समर्थक आज शाम आजम खां राष्ट्रवादी की अगुवाई में सायं अचानक अयोध्या पहुंचे। करीब सायं सात बजे अयोध्या पहुंचने पर खुफिया संगठन हरकत में आया। जानकारी करने पर मुस्लिम मंच नेता ने बताया कि वह राम मंदिर दर्शन को आए हैं। साथ में एक ट्रक ईंट भी मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए लाए हैं। उन्हें बताया गया कि राम मंदिर दर्शन अवधि समाप्त हो गई है। रामलला का दर्शन अब पहली पाली में शुक्रवार को संभव हो सकेगा। रामजन्म भूमि थानाध्यक्ष सुनील मिश्र ने बताया कि सभी को वापस लखनऊ भेज दिया गया है। 

इसके पहले लखनऊ में कई मुस्लिम नेता खुलकर राममंदिर बनाने के पक्ष में आ गए हैं। कई मुस्लिम नेताओं ने राम मंदिर निर्माण को लेकर जगह-जगह पर कई पोस्टर लगाए थे जिसमें अयोध्या में ही राम मंदिर बनाने की बात कही गई है। पोस्टर में लिखा है- देश के मुसलमानों का यही है मान...राम मंदिर का हो वहीं निर्माण...एक और पोस्टर में लिखा है- हो जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण...मुस्लिमों का यही अरमान. खास बात ये है कि ये होर्डिंग उस वक्त लगाया गया जब लोक भवन में बीजेपी विधायकों की मीटिंग चल रही थी।

 श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कार सेवक मंच' संगठन के अध्यक्ष आजम खान ने करीब 10 होर्डिंग्स इलाके में लगवाए थे। इस पर आजम ने कहा कि राम ही हिंदूस्तान की पहचान हैं। अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण जरुर हो. उन्होंने बताया कि ऐसा करने पर मुझे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:More than fifty Muslim carsevaks arrive in Ayodhya to construct Ram temple with brick(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

छह दिसंबर 1992: सिर्फ चार घंटे में बदल गया था अयोध्या में मंजररेडजोन में तैनात एक्सप्लोसिव स्नैफर की मौत
यह भी देखें