Move to Jagran APP

अयोध्या में ड्राइवर को पीट इनोवा ले उड़े बदमाश

फैजाबाद : अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के गुजरात भवन के पास हसीब अहमद की इनोवा बदमाशों ने शुक्रवार की

By Edited By: Published: Fri, 27 Feb 2015 11:44 PM (IST)Updated: Fri, 27 Feb 2015 11:44 PM (IST)
अयोध्या में ड्राइवर को पीट इनोवा ले उड़े बदमाश

फैजाबाद : अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के गुजरात भवन के पास हसीब अहमद की इनोवा बदमाशों ने शुक्रवार की भोर में उड़ा ली। तहरीर दी गई है, पुलिस उसकी छानबीन कर रही है। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

prime article banner

मामला बहराइच के नाजिरपुरा निवासी हसीब से जुड़ा है। उन्होंने यूपी 32 सीएन 7811 इनोवा एक वैवाहिक समारोह के लिए गुरुवार की सायं अयोध्या भेजी थी। रात करीब साढ़े तीन बजे रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए चार लोग आए। ड्राइवर हीरालाल को जगाया। नींद में उसने बराती समझ रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए बिठा लिया। थोड़ी दूर ले जाकर उसे मारपीट कर गाड़ी से धक्का दे दिया और इनोवा लेकर भाग गए। अयोध्या कोतवाल श्रवण द्विवेदी के अनुसार अमानत में ख्यानत का मामला लग रहा है। अयोध्या से इनोवा लेकर भागने का मामला पुलिस के लिए इसलिए चुनौतीपूर्ण है कि अयोध्या येलोजोन में आता है। उसके सुरक्षा के नाम पर पुलिस कर्मियों की लंबी-चौड़ी फौज है। येलो जोन की चौकसी का दावा बराबर पुलिस अधिकारी करते रहते हैं। धर्म नगरी की संवेदनशीलता के मद्देनजर कई स्थानों पर बैरियर बनाए गए हें। इन बैरियरों पर रात-दिन पुलिस कर्मियों की ड्युटी रहती है। फिर बदमाश ड्राइवर की पिटाई कर इनोवा कैसे ले उड़े। पुलिस ने अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की। उसका कहना है कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। हसीब ने पुलिस को दी तहरीर में सात यात्रियों के नाम भी दिए हैं जिनके लिए सायं छह बजे बहराइच से बरात के लिए अयोध्या इनोवा भेजी गई थी। उसे ही बदमाश ले उड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.