Move to Jagran APP

विवाद ने बाहुबलियों के बीच बढ़ाई खटास

By Edited By: Published: Tue, 23 Sep 2014 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 23 Sep 2014 11:55 PM (IST)
विवाद ने बाहुबलियों के बीच बढ़ाई खटास

फैजाबाद : बिजली का बिल वसूल करने वाली फ्रेंचाइजी के संचालकों के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद खामोशी नए विवाद की ओर इशारा कर रही है। मारपीट की यह घटना भले ही सामान्य रही हो लेकिन इस वारदात ने दो बाहुबली आमने सामने के बीच खटास बढ़ गई है। परोक्ष रूप से अपनी-अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा चुके दोनों बाहुबलियों के बीच टकराव की आशंका बढ़ने लगी है। इसे देखते हुए एक ओर जहां मानिंद लोगों ने दोनों पक्षों में सुलह कराने की पहल शुरू कर दी है वहीं एकपक्ष इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश में है। फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर को दबाए बैठी पुलिस विवाद को और हवा देती दिख रही है। नवागत थाना प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि इस मामले में छानबीन पूराबाजार पुलिस चौकी प्रभारी कर रहे हैं। अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

महराजगंज थाना क्षेत्र में गत 20 सितंबर को नेवकबीरपुर चौराहे पर इलेक्ट्रानिक की दुकान करने वाले योगेंद्र सिंह व बिजली बिल वसूलने में लगे फ्रेंचाइजी संचालक देवगढ़ निवासी सुनीत सिंह व बरईपारा निवासी राहुल सिंह के बीच विवाद हो गया था। योगेंद्र सिंह ने सुनीत और राहुल पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाया। जिसके बाद लग्जरी वाहन से आये लोगों ने सुनीत व राहुल को अपने वाहन में घसीट कर मारापीटा था । दूसरे पक्ष के सुनीत सिंह का कहना था कि वे अल्टो कार से अपराह्न साढ़े तीन बजे वापस मया बाजार की तरफ आ रहे थे। रास्ते में कनकपुर के पास योगेंद्र सिंह ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उन्हें जबरिया अपने लग्जरी वाहन में बैठा लूटपाट करके कनकपुर के पास मारपीट कर सड़क किनारे उतार दिया। कार्रवाई के लिए दोनों पक्षों से मिली तहरीर पर तीन दिन बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है। बताते हैं कि दोनों पक्षों से मिली तहरीर में कुछ ऐसे लोगों के नाम शामिल हैं, जिन पर कार्रवाई करना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं है। फ्रेंचाइजी संचालक इस हमले को अपने वर्चस्व पर तगड़ी चोट मान रहे हैं, जबकि कुछ भी होने पर दूसरा पक्ष भी आर-पार की जंग में सक्षम है। दोनों ही पक्षों के सरपरस्त बाहुबलियों के बीच जंग की आशंका क्षेत्र में भी चर्चा का विषय है। माना जा रहा है कि इस विवाद के बाद छाई खामोशी किसी दिन गोलियों की तड़तड़ाहट से टूटेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.