Move to Jagran APP

छोटा राजन का शूटर विशेश्वर मिश्र गिरफ्तार

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 11:53 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 11:53 PM (IST)
छोटा राजन का शूटर विशेश्वर मिश्र गिरफ्तार

फैजाबाद/रुदौली : अंडरव‌र्ल्ड डॉन छोटा राजन के विश्वास पात्रों में शामिल उसके शार्प शूटर विशेश्वर मिश्र को फैजाबाद की क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है। अंतराष्ट्रीय स्तर के अपराधी विशेश्वर की तलाश सूरत व नेपाल की पुलिस इन दिनों कर रही थी। गुरुवार की शाम अयोध्या आ रहे विशेश्वर को पटरंगा थाना क्षेत्र में हाइवे स्थित एक ढाबे से पटरंगा पुलिस व क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस विशेश्वर से उसके अयोध्या आने का मकसद जानने में जुटी है।

loksabha election banner

चंदौली जिले के तारगांव चकिया निवासी विशेश्वर बुधवार को दुबई से लखनऊ आया और गुरुवार को वह बस द्वारा पटरंगा पहुंचा था। पूछताछ में उसने बताया कि पटरंगा में एक ढाबे पर उसे रुकने का निर्देश मिला था। यहीं से राकेश नामक युवक उसे लेकर निजी कार से अयोध्या जाता। लेकिन इससे पहले पटरंगा थानाध्यक्ष देवेश कुमार व क्राइम ब्रांच के स्वाट टीम प्रभारी उस्मान ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में ले लिया। विशेश्वर के पास से तमंचा व कारतूस सहित इंटरनेशनल सिम मिला। इस सिम पर सिर्फ उसकी छोटा राजन से बात होती है। विशेश्वर ने छोटा राजन के कहने पर अपने साथियों के साथ मिलकर गत 28 मार्च को सूरत के हवाला व्यापारी अफरोज हसन फट्टा पर हमला किया था। इस हमले में अफरोज बच गया था। अफरोज डी कंपनी के लिए काम करता था। इसके बाद दाउद से बचने के लिए वह नेपाल चला गया, जहां फिर छोटा राजन के कहने पर उसने स्थानीय माओवादियों से मिलकर होटल व्यवसायी की हत्या कर दी थी। हाल ही में वह दुबई आया है। पकड़े गए अपराधी से पूछताछ के लिए आइबी के अधिकारी भी आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.