Move to Jagran APP

नहीं हो सका डेंटल काउंसिलिंग का चुनाव

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 12:01 AM (IST)
नहीं हो सका डेंटल काउंसिलिंग का चुनाव

फैजाबाद : डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में बुधवार को प्रस्तावित बेहद प्रतिष्ठित भारतीय दंत चिकित्सा परिषद के सदस्य का चुनाव नहीं हो सका। डॉ.रजत माथुर की उम्मीदवारी पर आपत्ति होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया है। यह चुनाव अब सात अगस्त को होगा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि बुधवार को प्रस्तावित चुनाव में विवि से संबद्ध सरस्वती डेंटल कॉलेज के डॉ. रजत माथुर व सरदार पटेल डेंटल कॉलेज के डॉ. सुधीर कपूर उम्मीद हैं। इसमें डॉ. रजत माथुर की उम्मीदवारी पर आपत्ति की गई है। इन्हीं आपत्तियों के निस्तारण के लिए छानबीन की जाएगी। साथ ही विधिक सलाह भी ली जाएगी। विधिक सलाह के उपरांत आपत्ति का निस्तारण किया जाएगा। वहीं दो प्रत्याशियों के होने से वोटिंग भी होगी। इसके लिए आगामी सात अगस्त को चुनाव आयोजित किया जाएगा। सात अगस्त को सुबह 11 से अपराह्न ढाई बजे तक मतदान होगा, जबकि अपराह्न ढाई बजे से मतगणना व उसके बाद परिणाम की घोषणा की जाएगी। यह जानकारी चुनाव अधिकारी डॉ. राजीव गौड़ ने दी। उन्होंने बताया कि आपत्ति का निस्तारण करने के बाद चुनाव कराया जाएगा। गौरतलब है कि इस चुनाव में कार्यपरिषद के सदस्य न्यायमूर्ति आइएस माथुर, पूर्व पुलिस महानिदेशक केएल गुप्ता समेत कुल 13 सदस्यों को वोट डालना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.