PreviousNext

लापता तीन छात्राओं में दो के शव इटावा में मिले, बेरहमी से हत्या

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 11:21 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 05:59 PM (IST)
लापता तीन छात्राओं में दो के शव इटावा में मिले, बेरहमी से हत्यालापता तीन छात्राओं में दो के शव इटावा में मिले, बेरहमी से हत्या
11 सितंबर को लापता कानपुर देहात के रनियां, आर्यनगर और चिराना की तीन छात्राओं में दो के शव इटावा में मिले हैं। इनकी हत्या बेरहमी से की गई।

इटावा (जेएनएन)। 11 सितंबर को लापता कानपुर देहात के रनियां, आर्यनगर व चिराना की तीन छात्राओं में दो के शव इटावा में मिले हैं। इसे लेकर बुधवार को परिजनों व ग्रामीणों ने रनियां चौकी पर हंगामा किया। एसपी ने लापरवाही पर चौकी के सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और पीडि़त परिवार को पुलिस के साथ इटावा भेजा। रनियां निवासी ओम प्रकाश शर्मा की पुत्री लक्ष्मी शर्मा (17), चिराना निवासी नरेंद्र पासवान की पुत्री योगिता उर्फ रानी (18) व आर्यनगर प्रथम के त्रिलोकी सिंह की पुत्री हिमानी (17) क्षेत्रीय इंटर कालेज फत्तेपुर रोशनाई में कक्षा 11 में पढ़ रही थीं।

11 सितंबर को तीनों छात्राएं कालेज के लिए निकलीं थीं। देर शाम घर न पहुंचने पर परिवारीजन ने छात्राओं के लापता होने की सूचना रनियां चौकी में दी थी। शव मिलने के बाद एसपी दिनेश पाल सिंह ने बताया कि पतरा सड़वा गजनेर के कुलदीप सिंह व अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। लापरवाही पर रनियां चौकी सब इंस्पेक्टर रामकृष्ण गंगवार को निलंबित किया गया है। 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में नहीं दिखेगी अखिलेश-राहुल की दोस्ती 

कन्नौज में मिला विवाहिता का शव

कन्नौज में नव विवाहिता का शव संदिग्ध हालातों में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। महतेपुर्वा गांव निवासी कमलेश कुमार की शादी हरदोई के बिलग्राम थानांतर्गत छिबरामऊ गांव निवासी गीता देवी के साथ हुई थी। बुधवार शाम करीब छह बजे उसका शव फांसी के फंदे पर कमरे में लटकता हुआ मिला। पति कमलेश ने शोर मचाया। ग्रामीणों के पहुंचने पर शव को नीचे उतारा गया। उसे बाहर कमरे में रखने के बाद पति, सास गंगाजलि व देवर अंकित कुमार घर से भाग निकले। ग्रामीणों ने जानकारी पुलिस व मायके पक्ष को दी। मायके पक्ष ने कस्बे के अन्नपूर्णा नगर में रिश्तेदारों को बताया। इसके बाद कई लोग मौके पर पहुंच गए। मायके पक्ष व रिश्तेदारों ने उसकी हत्या कर फांसी पर शव लटकाने का आरोप लगाया। मामले की जानकारी पाकर सीओ मोनिका यादव व कोतवाली प्रभारी अमरपाल ने जायजा लिया। सीओ ने बताया कि मामला खुदकशी का प्रतीत हो रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Two of the missing girl students met in Etawah brutally murdered(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तालाब में भैंस जाने पर फाय¨रग, छह लोग घायलगरीबों के लिए आसान नहीं शौचालय का निर्माण
यह भी देखें