Move to Jagran APP

फांसी पर लटकी मिली महिला, दहेज हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर : थाना अंतर्गत ग्राम खेड़ा बुजुर्ग में सोमवार को एक महिला की संदिग्ध हालातों म

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 01:00 AM (IST)
फांसी पर लटकी मिली महिला, दहेज हत्या का आरोप
फांसी पर लटकी मिली महिला, दहेज हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर : थाना अंतर्गत ग्राम खेड़ा बुजुर्ग में सोमवार को एक महिला की संदिग्ध हालातों में मृत्यु हो गई। उसका शव फांसी के फंदे पर लटकते हुए पाया गया। मायके वालों ने ससुरालीजन पर मारपीट के बाद फांसी पर लटकाकर मार डालने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मैनपुरी जनपद के नवीगंज निवासी अवधेश कुमार के अनुसार उसकी बहन गीता देवी की शादी करीब छह साल पहले खेड़ा बुजुर्ग निवासी श्यामसुंदर के साथ हुई थी। उनसे तीन वर्ष का पुत्र है। ससुरालीजन दहेज को लेकर गीता के साथ मारपीट करते थे। गांव वालों ने कई बार राजीनामा कराया लेकिन दहेज को लेकर तकरार कम नहीं हुई। सोमवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे ससुरालीजन से सूचना मिली कि गीता ने फांसी लगा ली है। इस सूचना पर मायके से परिजन 12 बजे खेड़ा बुजुर्ग आ गए तो गीता देवी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और गले व पीठ पर चोटों के निशान थे।

सूचना पर घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी विजय बहादुर तथा प्रभारी निरीक्षक जयवीर ¨सह यादव पहुंचे। मौके पर ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति मौके पर नहीं मिला। ग्रामीणों का कहना है कि श्याम सुंदर व गीता देवी का शादी से पूर्व अच्छी जान पहचान थी और घर वालों ने धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद से ही आपस में तकरार रहने लगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक जयवीर ¨सह यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर मामले की सही जांच हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.