Move to Jagran APP

शिवपाल के काफिले पर पथराव, प्रशासन ने नकारा

जागरण संवाददाता, इटावा : विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के कटैयापुरा गांव

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 01:00 AM (IST)
शिवपाल के काफिले पर पथराव, प्रशासन ने नकारा
शिवपाल के काफिले पर पथराव, प्रशासन ने नकारा

जागरण संवाददाता, इटावा : विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के कटैयापुरा गांव में सपा प्रत्याशी शिवपाल ¨सह यादव के गांव में पहुंचने पर उनके काफिले पर पथराव हुआ। इसमें शिवपाल ¨सह यादव मामूली रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि शिवपाल ¨सह यादव के ऊपर किए गए पथराव में उनके पत्थर लगा। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया और भाजपा और सपा समर्थकों में पथराव बताया।

loksabha election banner

मामले की शुरुआत भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव पतरे के पिता अपने समर्थकों सहित मतदान केंद्र की तरफ जा रहे थे। वहीं पर रास्ते में शिवपाल ¨सह यादव के समर्थक बीटू यादव से उनकी नोकझोंक हो गई और यहीं से मामला बढ़ गया। बीटू यादव ने फोन करके शिवपाल ¨सह यादव को गांव में बुला लिया। शिवपाल ¨सह यादव के गांव में पहुंचते ही दोनों दलों के समर्थक आमने-सामने आ गए और शिवपाल ¨सह यादव के ऊपर गांव से पथराव होने लगा। यह गांव भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव पतरे का है। शिवपाल ¨सह यादव ने कहा कि उनको निशाना बनाया गया था। गांव में गुंडे मौजूद थे। जो मतदाताओं को धमका रहे थे। उनके पास असलहा थे जिसकी सूचना मिलने पर वे गए थे। उन पर पथराव किया गया। हालांकि किसी चोट से उन्होंने इंकार किया और कहा कि वे ठीक हैं।

मामले की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी शमीम अहमद खान व एसएसपी शिवहरी मीना गांव में पहुंच गए और उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ दिया। शिवपाल ¨सह यादव को कड़ी सुरक्षा के बीच गांव से बाहर निकाला गया। उनकी सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस की दो गाड़ियों को तैनात कर दिया गया। एसएसपी शिवहरी मीना ने कहा कि शिवपाल ¨सह यादव को कोई चोट नहीं पहुंची है। गांव में दो पक्षों में लड़ाई के बाद पथराव हुआ था। जिसको शांत करा दिया गया। उधर सैफई पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शिवपाल ¨सह यादव पर हमले को लेकर कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। उन्होंने डीएम से कहा है कि वे मामले की जांच कराएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.