Move to Jagran APP

बादल छाने से बढ़ी सर्दी की सिहरन

फोटो नं. 16 जागरण संवाददाता, इटावा : शनिवार को आसमान में घने बादल छाने से वातावरण में सर्दी की सि

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 06:08 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 06:08 PM (IST)
बादल छाने से बढ़ी सर्दी की सिहरन
बादल छाने से बढ़ी सर्दी की सिहरन

फोटो नं. 16

prime article banner

जागरण संवाददाता, इटावा : शनिवार को आसमान में घने बादल छाने से वातावरण में सर्दी की सिहरन बढ़ गई। आवागमन करने वालों को कड़ाके की सर्दी का अहसास हुआ। तापमान में उतार-चढ़ाव का सिलसिला बरकरार है। इसके तहत पारा सुबह न्यूनतम 8 तो दोपहर में अधिकतम 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दोपहर में सूर्यदेव के प्रकट होने पर जनजीवन को राहत मिली।

सर्दी का सितम अभी थम नहीं रहा है, बीती रात से बादल छाने तथा हल्की हवा चलने से सर्दी की सिहरन बढ़ गई। सुबह 10 बजे तक आवागमन करना किसी मुसीबत से कम नहीं था। बीते दो माह से कभी कोहरा तो कभी बादल छाने से अधिकतर लोगों की दिनचर्या प्रभावित है। ऐसे मौसम में रबी की फसल तैयार करने वाले किसानों का कड़ाके की सर्दी में बुरा हाल है। दोपहर के समय सूर्यदेव के प्रकट होने पर लोगों को राहत महसूस हुई। इसके तहत रेलवे स्टेशन परिसर में प्रतीक्षारत यात्रियों को धूप का आनंद लेते देखा गया। शाम ढलते ही फिर से सर्दी की सिहरन बढ़ गई, इससे सड़कों पर सन्नाटा सा पसर गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.