Move to Jagran APP

संदिग्ध हालातों में नववधु की मौत

भरथना, संवाद सहयोगी : थाना क्षेत्र के नगला जयलाल भोली में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत ह

By Edited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 07:57 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 07:57 PM (IST)
संदिग्ध हालातों में नववधु की मौत

भरथना, संवाद सहयोगी : थाना क्षेत्र के नगला जयलाल भोली में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। शव फांसी पर लटका हुआ देखा गया। आक्रोशित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए उसकी ससुराल में तोड़फोड़ की।

loksabha election banner

सोमवार को दोपहर के वक्त लालू पुत्र रामस्वरूप के परिजनों में उस समय कोहराम मच गया जब उसकी पुत्रवधू 22 वर्षीय रेनू पत्नी गौरव यादव उर्फ बॉबी का शव कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। परिजनों ने आनन-फानन में शव को फंदे से उतारा और पुलिस समेत पुत्रवधू के मायके नगला खगी सूचना भेज घटना से अवगत कराया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, इससे पहले मृतका के मायके से पहुंचे लोगों ने आक्रोशित हो घर में जमकर तोड़फोड़ कर दी।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच आक्रोशित परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। चकरनगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण कुमार, एसएसआई गुलाब ¨सह ने बताया कि रेनू की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच कर रही है। मृतका के चाचा सुभाष चंद्र पुत्र बारेलाल निवासी नगला खगी थाना अछल्दा औरैया सहित अन्य परिजनों ने ससुरालीजन पर रेनू की हत्या करने व शव फांसी के फंदे पर टांगकर आत्महत्या दर्शाने के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस मृतका के पिता शिववीर ¨सह जो दिल्ली से गांव पहुंच रहे हैं, का इंतजार कर रही है। शिववीर के पहुंचते ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.