Move to Jagran APP

मप्र से आने वाली अवैध शराब पर लगेगी रोक

इटावा, जागरण संवाददाता: एसएसपी इटावा एन. कोलान्चि की पहल पर ¨भड मप्र में पुलिस अधीक्षक ¨भड नवनीत भसी

By Edited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 01:00 AM (IST)
मप्र से आने वाली अवैध शराब पर लगेगी रोक

इटावा, जागरण संवाददाता: एसएसपी इटावा एन. कोलान्चि की पहल पर ¨भड मप्र में पुलिस अधीक्षक ¨भड नवनीत भसीन द्वारा दोनों जनपदों की सीमा से लगने वाले थाना प्रभारियों, क्षेत्राधिकारियों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में जनपद ¨भड की तरफ से आने वाली अवैध शराब पर रोक लगाये जाने पर चर्चा की गयी। ¨भड की तरफ से आने वाले रास्ते जो थाना बिठौली और सहसों क्षेत्र में निकलते हैं पर बैरियर लगाकर चे¨कग करने तथा संयुक्त रूप से चंबल नदी में नाव/मोटर बोट से गस्त करने तथा बार्डर के आस-पास के गांव में पर्याप्त पुलिस बल के साथ चे¨कग करने व हिस्ट्रीशीटरों की सक्रियता की जांचकर कार्ययोजना तैयार करने पर सहमति व्यक्त की गयी।

loksabha election banner

गोष्ठी में ऐसे अपराधी जो इटावा के निवासी हैं और जनपद ¨भड (मप्र) में जाकर अपराध करते हैं तथा अपराधों में फरार चल रहे हैं और उनके ऊपर इनाम घोषित है, ऐसे अपराधियों की सूची एसपी ¨भड द्वारा एसएसपी इटावा को दी गयी साथ ही जिला इटावा के ऐसे अपराधी जिनका स्थाई वारंट न्यायालय द्वारा जारी किया गया है ऐसे अपराधियों की संख्या 95 है की सूची भी एसपी ¨भड द्वारा प्रदान की गयी। इसी प्रकार ऐसे अपराधी/वारंटी जो जनपद ¨भड के रहने वाले हैं और जनपद इटावा में अपराध करते हैं ऐसे अपराधियों की सूची एसपी ¨भड को सुपुर्द की गयी। अवैध असलाहों पर रोकथाम के लिए भी सघन चे¨कग दोनों तरफ कराये जाने का निर्णय लिया गया।

बॉर्डर मी¨टग में जनपद इटावा से एसएसपी के अलावा श्रीकृष्ण कुमार क्षेत्राधिकारी चकरनगर, चन्द्रदेव क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर, इन्द्रपाल सरोज थानाध्यक्ष बिठौली, उदयभान ¨सह यादव थानाध्यक्ष सहसों, रमाकान्त दुबे थानाध्यक्ष बढपुरा, अनूप कुमार निगम थानाध्यक्ष पछायगांव तथा जनपद ¨भड से एसपी नवनीत भसीन, अमृत मीणा अपर पुलिस अधीक्षक ¨भड सहित सीमा से लगने वाले थानों फूफ के प्रभारी निरीक्षक बैदराज परिहार, थाना प्रभारी ऊमरी कुशल ¨सह भदौरिया, थाना प्रभारी नया गांव एसएस चौहान आदि थानों के थाना प्रभारी और एसडीओपी सहित पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

दोनों जिलों की पुलिस के बीच हुआ वालीबाल मैच

गोष्ठी के बाद दोनों जनपदों की पुलिस ने आपसी सौहार्द कायम करने के लिए मैत्रीपूर्ण वॅालीबाल मैच का आयोजन किया। एक तरफ एसपी ¨भड तो दूसरी तरफ एसएसपी इटावा द्वारा वॉलीबाल की सर्विस की गयी। एसएसपी की बेहतरीन और जबर्दस्त सर्विस के आगे ¨भड पुलिस ने घुटने टेक दिए। एसएसपी इटावा की टीम भारी अंतर से विजयी घोषित की गयी। इटावा में अगले माह बार्डर मींटिग की जायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.