Move to Jagran APP

बाइक न रोकने पर लुटेरों ने गोली मारी

जसवंतनगर, संवाद सहयोगी: हाईवे लुटेरो द्वारा जोनई कृषि फार्म के समीप रात्रि के समय एक बाइक सवार को रो

By Edited By: Published: Thu, 23 Jun 2016 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2016 08:03 PM (IST)
बाइक न रोकने पर लुटेरों ने गोली मारी

जसवंतनगर, संवाद सहयोगी: हाईवे लुटेरो द्वारा जोनई कृषि फार्म के समीप रात्रि के समय एक बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया गया। उसके द्वारा बाइक न रोकने पर गुस्साये लुटेरो ने उसके उपर फायर कर दिया। हाथ में गोली लगने के बावजूद बाइक सवार युवक सीधे जमुना बाग स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा और वहां से अपने परिवारीजनो व पुलिस को फोन के जरिये घटना से अवगत कराया।

loksabha election banner

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल व आसपास बाइकर्स गेंग की तलाश की लेकिन रात के समय कुछ भी पता नहीं चल सका। गोली लगने से घायल हुए सतेन्द्र कुमार पुत्र गजराज ¨सह जाटव निवासी ग्राम तमेरी थाना जसवंतनगर ने बाइक पर सवार तीन अज्ञात लुटेरो के विरूद्व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। घायल सतेन्द्र का इलाज सैफई पीजीआई में चल रहा है वह आगरा कालेज आगरा में बीएससी का छात्र बताया गया है। तथा घटना के समय वह फिरोजाबाद अपनी बुआ के घर से लौट रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि बाइकर्स गैंग के लुटेरे उसे लुटने के उद्देश्य से हाईवे पर रोकना चाह रहे थे परन्तु वह मामले को भांप गया तथा गोली लगने के बावजूद बाइक की रफ्तार बढाकर दौड़ाता चला आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.