Move to Jagran APP

बैंक लूट कांड को जनपद के बाहर के लुटेरों ने दिया अंजाम

इटावा, जागरण संवाददाता: 4 फरवरी को शहर के सिविल लाइन इलाके में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के बाहर हुई 4

By Edited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 05:54 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 05:54 PM (IST)
बैंक लूट कांड को जनपद के बाहर के लुटेरों ने दिया अंजाम

इटावा, जागरण संवाददाता: 4 फरवरी को शहर के सिविल लाइन इलाके में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम के बाहर हुई 45 लाख की लूट के मामले में पुलिस की तीन टीमें एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी अभी तक जांच में लगी हुयी है। पुलिस की अब तक की तफ्तीश में एक बात साफ हो गयी है कि घटना जनपद के बाहर के लुटेरों ने की है। इसमें सर्वाधिक शक फिरोजाबाद व आगरा के लुटेरों की तरफ जा रहा है। अब पुलिस की तफ्तीश उसी जनपद के लुटेरों पर लग गयी है।

loksabha election banner

इस मामले में यह साफ है कि कम से कम आधा दर्जन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि रुपया छीनने व गोली मारने के समय बाइक पर केवल दो लोग ही सवार थे परंतु बाकी लोग आगे पीछे चल रहे थे। पुलिस की तफ्तीश में यह भी साफ हो गया है कि इस काम को बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से किया गया है। स्थानीय लुटेरों का भी इसमें हाथ होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। पूरे प्लान में कई दिनों तक योजना को प्लान किया गया उसके बाद इसे अंजाम दिया गया। बीते एक सप्ताह के अंदर पुलिस ने बैंक कर्मचारियों के मोबाइल कॉल डिटेल, सिविल लाइन में रहने वाले उस इलाके के लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल, एटीएम पहुंचाने वाले दोनों कर्मचारियों के मोबाइल कॉल डिटेल को जमकर खंगाला है। हालांकि कई संदिग्ध लोगों के नंबर पुलिस को मिले हैं परंतु पुलिस के बड़े अधिकारी इस घटना के बावत कुछ भी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि पूरे मामले की जांच बड़ी गहराई से पुलिस कर रही है। मामला संवेदनशील है इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन पुलिस को सफलता जरूर मिलेगी। इसके लिए पुलिस की टीमें रात-दिन एक किये हुये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.