Move to Jagran APP

दुकानदार ने अधिकारी पर हमला कर चेन लूटी

इटावा, जागरण संवाददाता : सिविल लाइन थाना अंतर्गत ट्रांजिस्ट हॉस्टल के गेट के बाहर पिछड़ा वर्ग कल्याण

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 07:12 PM (IST)
दुकानदार ने अधिकारी पर हमला कर चेन लूटी

इटावा, जागरण संवाददाता : सिविल लाइन थाना अंतर्गत ट्रांजिस्ट हॉस्टल के गेट के बाहर पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी पर दुकानदार और मंदिर के पुजारी ने हमला कर उनकी चेन लूट ली। हमले में अधिकारी के चोटें आईं थीं। मामला गेट से हास्टल जाने को लेकर रास्ते में अवरोध पर आपत्ति का था।

loksabha election banner

पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी रजनीश कुमार पांडेय बतौर प्रभारी जिला विकलांग जन विकास अधिकारी और जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी का दायित्व संभाल रहे हैं। वह अन्य अधिकारियों के साथ ट्रांजिस्ट हॉस्टल में परिवार सहित निवास करते हैं। हॉस्टल के गेट पर एक व्यक्ति खोखा में चाय-समोसा की दुकान किए है और उसके समीप ही छोटा सा मंदिर है। खोखा के आसपास लोगों की भीड़ और वाहनों के खड़े होने से अधिकारियों को हॉस्टल गेट से आने-जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। पांडेय जब लंच के लिए कार से अपराह्न करीब ढाई बजे हास्टल जा रहे थे तो हास्टल के सामने स्थित हास्पीटल में आए किसी तीमारदार की कार गेट पर लगी हुई थी। इस पर पांडेय ने कार से गेट पर अतिक्रमण को लेकर आपत्ति जताई। उन्होंने दुकानदार से गेट पर कार लगने देने पर नाराजगी प्रकट की। इस पर दुकानदार से नोंक-झोंक हो गई। तब हास्पीटल के गार्ड को बुलाकर तीमारदार की कार को हटवाया गया।

पांडेय के मुताबिक वह शाम करीब पौने सात जब बाजार के लिए निकले तो दुकानदार और मंदिर के पुजारी ने उन पर हमला कर दिया। उनके हाथ पर दांत से काट खाया। हमले में उनके शरीर पर चोटें आईं। इसके साथ ही उनकी सोने की चेन छीन ली गई। पुलिस को सूचना दिए जाने पर जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। घटना की जानकारी जिलाधिकारी को दे दी गई है। हॉस्टल पर खोखा रखकर किए गए अतिक्रमण की शिकायत की गई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जांच उपनिरीक्षक राकेश कुमार द्वारा की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.