Move to Jagran APP

सड़क किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

जसवंतनगर, संवाद सहयोगी: बुधवार को सुबह सड़क किनारे एक युवक का शव देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। मृतक क

By Edited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 05:30 PM (IST)
सड़क किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

जसवंतनगर, संवाद सहयोगी: बुधवार को सुबह सड़क किनारे एक युवक का शव देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। मृतक के सिर से खून बह रहा था। ऐसा प्रतीत होता है कि उसे किसी वाहन ने कुचला होगा। ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गयी और शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम को शव को भेजा गया।

loksabha election banner

कचौरा रोड कारगिल महाविद्यालय के समीप बुधवार की सुबह करीब 6 बजे सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवक सड़क किनारे खून से नहाया हुआ पड़ा था। घटना स्थल पर मृतक का सब्जी का थैला चादर की पोटली पड़ी र्हुइ थी। देखते ही देखते आसपास के ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर घटना स्थल पर थाना प्रभारी नासिर हुसैन व एसएसआई हरिशंकर पहुॅचे और लोगों की सहायता से आसपास ग्रामीणों को बुलाकर शव की पहचान कराई गई तो शव की शिनाख्त राम लखन दिवाकर 46 वर्ष पुत्र महादेव ¨सह निवासी सलेमपुर के रूप में की गई।

मृतक के परिजनों को सूचना पर बुलाया तो पता चला कि युवक लाई चना और मूंगफली गाडियों में बेचकर अपना पेट पालता था वह मंगलवार की शाम घर से धंधे को निकला था। जानकारी करने से पता चला है कि वह बुधवार सुबह करीब 3 तीन बजे जसवंतनगर रेलवे प्लेटफार्म से अपने घर पर आ रहा होगा उसी दौरान वह युवक किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मृत हो गई होगी। परिजनों ने बताया कि मृतक को आंखों से थोड़ा कम दिखाई देता था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.