Move to Jagran APP

संशोधित-वीडियो नेट पर डालने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

इटावा, जागरण संवाददाता : शहर की एक युवती को दूसरे समुदाय के युवक ने करीब दो माह तक ब्लैकमेल कर उसके

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 08:55 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 08:55 PM (IST)
संशोधित-वीडियो नेट पर डालने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

इटावा, जागरण संवाददाता : शहर की एक युवती को दूसरे समुदाय के युवक ने करीब दो माह तक ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की तस्वीरें और वीडियो क्लि¨पग नेट पर डालने की धमकी देकर मनचाहे स्थानों पर बुलाकर न सिर्फ अपने चार दोस्तों संग युवती की आबरू से खेला जा बल्कि पत्नी बनाने के लिए दबाव डाला। ब्लैकमे¨लग की हद टूटने पर लोकलाज के डर से दो माह से गुमसुम युवती की जुबान खुली है। इस पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पक्का बाग कृष्णानगर कालोनी का है। यहां अपने फूफा के घर पर रहकर पढ़ने वाली युवती ने इसी साल इंटर उत्तीर्ण करने के बाद डिग्री कालेज में दाखिला लिया है। फूफा के घर पर मशीन आपरेटर के तौर पर काम करने वाले कटरा बल ¨सह निवासी युवक ने करीब दो माह पहले रात करीब एक बजे चाय में नशीला पदार्थ युवती को पिलाकर उसको बेहोश कर दिया था। बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया जिसका अश्लील वीडियो बनाया। पीड़ित युवती की बुआ द्वारा रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया गया कि अश्लील वीडियो से भतीजी को दो माह से ब्लैकमेल किया जा रहा है। आए दिन दो मोबाइल नंबरों से रुपये की मांग की जा रही है। प्रार्थना पत्र में दोनों नंबरों का उल्लेख किया गया है। आगे बताया गया है कि आरोपी युवक दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहता है। फोन करके भतीजी को सूनसान जगह पर बुलाकर दुष्कर्म करता था। आरोपी युवक के साथ उसके चार साथी भी मौके पर मौजूद रहकर अश्लील हरकतें करते, गंदी तस्वीरें, वीडियो आदि बनाते और नेट पर डालने की धमकी देते हैं।

दूसरी तरफ इकदिल थाना पुलिस ने कटरा बल ¨सह के जिस मुख्य आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है उसके खिलाफ पीड़ित युवती के फूफा की तरफ से दर्ज रिपोर्ट में भतीजी को ब्लैकमेल करने, मोबाइल नंबरों से परेशान करने, सूरत खराब करने की धमकी देने तथा पत्नी बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट में मुख्य आरोपी के अलावा उसके चार साथियों का भी हवाला दिया गया है। पुलिस ने अभी युवती का मेडिकल नहीं कराया है। घटना की जांच मंडी चौकी प्रभारी अजहर खान को सौंपी गई है। दूसरी तरफ आरोपी युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने को लेकर की जा रही पहल से बौखला कर युवक के साथी युवती के रिश्तेदारों को डरा-धमका रहे हैं। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.