Move to Jagran APP

ट्रक ने कार को रौंदा, युवक की मौत

इटावा, जागरण संवाददाता : सिविल लाइन थाना के चंद कदमों की दूरी पर डीएम चौराहा पर सोमवार की रात एक बेक

By Edited By: Published: Tue, 16 Dec 2014 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 16 Dec 2014 05:52 PM (IST)
ट्रक ने कार को रौंदा, युवक की मौत

इटावा, जागरण संवाददाता : सिविल लाइन थाना के चंद कदमों की दूरी पर डीएम चौराहा पर सोमवार की रात एक बेकाबू ट्रक ने कार को रौंद दिया। इससे कार सवार एक युवक की मौत हो गई और उसकी गर्भवती पत्नी सहित परिवार और रिश्ते के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्नी को प्रसव के लिए सैफई पीजीआई के लिए ले जाया जा रहा था। जिला अस्पताल ने उसको भर्ती करने से साफ इंकार कर दिया था। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन एक-दूसरे में फंस गए। कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। चौराहा पर लगा हाईमास्ट लाइट पोल और ट्रैफिक सिपाही के लिए बना चबूतरा क्षतिग्रस्त हो गया।

prime article banner

नगला निगोली निवासी सत्येंद्र राजपूत उर्फ छोटे (20) की पत्नी सीमा देवी (19) को सोमवार की रात प्रसव पीड़ा होने पर उसको मारुति कार से जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी की गई थी। रात करीब एक बजे जब अस्पताल पहुंचे तो महिला अस्पताल के स्टाफ ने सीमा को भर्ती करने के बजाय किसी नर्सिंग होम अथवा सैफई पीजीआई ले जाने की सलाह दी। इस पर उसको सैफई ले जाया जा रहा था। कार जब डीएम चौराहा से मैनपुरी की दिशा में मुड़ रही थी तभी एसएसपी चौराहा की तरफ से तेज गति से आ रहे बालू लदे ट्रक ने कार में जोर की टक्कर मारते हुए उसको रौंद दिया। दुर्घटना रात करीब दो बजे हुई। चीख-पुकार होने पर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार सभी पांच घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। उधर ट्रक का चालक और क्लीनर मौका पाकर भाग गए। दुर्घटना में घायल सत्येंद्र राजपूत ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। बाकी घायलों में कार को ड्राइव कर रहे मृतक के पिता लाल किशन और जयदेवी पत्नी रामनारायन को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। पत्नी सीमा देवी को शहर के एक नर्सिंग होम में और मामा श्रीकिशन पुत्र धनीराम निवासी नगला जगे को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.