Move to Jagran APP

बिजली की आंख मिचौली संग नहीं थमी कटौती

इटावा, जागरण संवाददाता : नवरात्र व दुर्गा महोत्सव का त्यौहार उसपर बिजली की आपात कटौती देवी भक्तों के

By Edited By: Published: Wed, 01 Oct 2014 01:46 AM (IST)Updated: Wed, 01 Oct 2014 01:46 AM (IST)
बिजली की आंख मिचौली संग नहीं थमी कटौती

इटावा, जागरण संवाददाता : नवरात्र व दुर्गा महोत्सव का त्यौहार उसपर बिजली की आपात कटौती देवी भक्तों के अरमानों पर पानी फेर रही है। आलम यह है कि दिन में होने वाली बिजली की आपात कटौती जहां आम लोगों के लिए परेशानी का शबब बनी हुई है। वही विभाग द्वारा अभी तक लोकल फाल्टों पर अंकुश नहीं लगाया जा सका है। मंगलवार को 5 से 6 घंटे की विद्युत कटौती की गई।

loksabha election banner

व्यवहारिक दृष्टि से देखा जाए तो इस समय समूचा शहर बिजली की आपात कटौती के साथ लोकल फाल्टों से परेशान हैं। देखा जाए तो यह कर्मचारी अपनी मर्जी से बिजली बंद करने में जरा भी संकोच नहीं करते हैं। खास वात यह है कि विभाग के अधिकारियों के फरमानों का इन कर्मचारियों की मानसिकता पर कोई प्रभाव नही पड़ रहा है। अनाड़ी कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा आम उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है। मंगलवार को तीन घंटे की रोस्टिंग दिन में की गयी।

बिजली कटौती पर बसपा ने जताया रोष

अघोषित बिजली कटौती को लेकर बसपा नेताओं ने रोष जाहिर किया है। प्रेम किशोर शंखवार, लकी अंसारी, बंटू वाजपेई, अनिल कुमार आदि का आरोप है कि कटौती मजबूरी हो सकती है, लेकिन समय सीमा निर्धारित करने में क्या परेशानी है। अगर लोगों को कटौती का समय मालूम हो जाये तो लोग अपने आवश्यक कार्य कटौती से पूर्व निपटा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.