Move to Jagran APP

सपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही पुलिस

By Edited By: Published: Mon, 01 Sep 2014 01:26 AM (IST)Updated: Mon, 01 Sep 2014 01:26 AM (IST)
सपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही पुलिस

औरैया, जागरण संवाददाता : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा.रमापतिराम त्रिपाठी ने रविवार को प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि अपराधी सरकार के प्रवक्ता बन गए हैं और पुलिस सपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है। मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ दावा किया कि सौ दिन में ही न सिर्फ तरक्की के द्वार खोल दिए गए हैं बल्कि भारत विकसित देशों की प्रतिस्पर्धा में खड़ा हो गया है। उन्होंने सूबे को सूखाग्रस्त घोषित किए जाने की मांग उठाई।

loksabha election banner

दिबियापुर में पत्रकारों से वार्ता में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी सरकार के खिलाफ जमकर गुबार निकाला। कहा कि गलत नीतियों से उत्तरप्रदेश देश का सबसे पिछड़ा प्रदेश बन गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है, बिजली संकट से हर ओर कोहराम मचा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो नतीजे रहे हैं उससे स्पष्ट है कि सूबे की सरकार नैतिक रूप से विश्वास और साख खो चुकी है। उपचुनाव में पार्टी की ऐतिहासिक जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी। सूबे को सूखाग्रस्त घोषित किए जाने की मांग उठाते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र ने घोषणा की है कि सूखा क्षेत्र में डीजल में अतिरिक्त सब्सिडी दी जाएगी। इसका लाभ यहां के किसानों को तभी मिलेगा जब प्रदेश सरकार सूबे को सूखाग्रस्त घोषित करें। मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और 100 दिन के कामों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 100 दिन में ही भारत विश्व के विकसित देशों की प्रतिस्पर्धा में खड़ा हो गया है। विकास की गति बढ़ी है। प्रधानमंत्री जन, धन योजना के जरिए पहली बार निर्धन तबके के लोग बैंकिंग से न सिर्फ जुड़ रहे है बल्कि सूदखोरी व सूदखोरों के चंगुल से मुक्त होने जा रहे हैं। मजबूत नेतृत्व के चलते भारत के प्रति पड़ोसी देशों में भी विश्वास पैदा हुआ है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जबरन धर्म परिवर्तन कराना बड़ा अपराध है, पार्टी इसका हर स्तर पर विरोध करेगी। फतेहपुर की सांसद साध्वी ज्योति निरंजन, प्रदेश उपाध्यक्ष सरिता भदौरिया, पूर्व एमएलसी अशोक दुबे, शिव प्रताप राजपूत, मीडिया प्रभारी भूरे चौबे, युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शिव सिंह भारती, जिलाध्यक्ष डा. सर्वेश कठेरिया मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.