Move to Jagran APP

अखिलेश सरकार हो गई है अराजक, इसे बदलना होगाः अमित शाह

अमित शाह ने आज एटा में परिवर्तन महारैली में सपा बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला कहा अखिलेश सरकार अराजक हो गयी है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 16 Dec 2016 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 16 Dec 2016 03:14 PM (IST)
अखिलेश सरकार हो गई है अराजक, इसे बदलना होगाः अमित शाह

एटा (जेएनएन)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज एटा में सपा बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला कहा अखिलेश सरकार अराजक हो गयी है। वह परिवर्तन महारैली में बोल थे।। शाह ने कहा यूपी में आज भी कल्याण सिंह का शासन याद किया जाता है, तब अपराधी थे ना अपराध। जमीनों पर कब्जे भी नहीं होते थे। महिलाओ से बलात्कार नहीं होते थे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि १५ साल से उप्र में भ्रष्टाचार का बोलबाला है।
कांग्रेस पूछती थी कालाधन कब आएगा लेकिन कालाधन निकालने के लिए नोटबंदी से सब तिलमिला गए हैं।नोटबंदी के बाद अखिलेश कह रहे कि कांग्रेस साथ आ जाए तो सरकार बन जाए। अरे भाई, बहनजी को क्यों अकेला छोड़ रहे हो⁠⁠⁠⁠।

loksabha election banner

पढ़ें- उत्तर प्रदेश में 16460 प्राइमरी शिक्षकों की भर्ती के लिए शासनादेश जारी

पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की गई,राहुल बाबा आपकी सरकार थी तो घपले,घोटाले होते थे।आज भी पाकिस्तान गोलीबारी कर रहा है,गोलीबारी की शुरुआत पाकिस्तान करता है,अंत भारत, पेनाल्टी का पैसा गरीबों,गाँवों के लिए खर्च होगा,कालेधन की पेनाल्टी का पैसा गरीबों के लिए खर्च होगा। नोटबंदी से विपक्षी दल के सभी नेता एक हो गये हैं,मायावती के चहरे की हवाईयां उड़ी,अखिलेश के होश नही,कालाधन वालो की नींद उड़ गयी। नोटबंदी से ममता जी तिलमिलाई हुई हैं,राहुल बाबा रोज पैदल मार्च निकाल रहे हैं,कालाधन बचाने के लिए राहुल रोज मार्च निकाल रहे। सिर्फ भ्रष्टाचार के अलावा यूपी में विकास नहीं हुआ,विपक्ष के लोग नोटबंदी का जप कर रहे हैं,कालेधन को लेकर केंद्र ने कदम उठाया।

पढ़ें- अब शरई अदालत में महिला मुफ्ती, सुनेंगी मुकदमा, करेंगी फैसला !

हम ऐसा यूपी बनाना चाहते हैं,जहां युवाओं को रोजगार मिले,15 साल में यूपी में सपा-बसपा ने कुछ नहीं किया। यूपी के नौजवान हर जगह काम कर रहे हैं,यूपी में बेरोजगारी की वजह से पलायन कर रहे युवा। केंद्र ने नौकरियों में इंटरव्यू खत्म किया, गुजरात, महाराष्ट्र, एमपी में लागू हो गया,यूपी में नौकरियों में इंटरव्यू खत्म नहीं हुआ। चाचा-भतीजे ने कमीशन खाने में प्रीमीयम ही नहीं भरा,यूपी में अराजकता का जवाब दीजिए अखिलेश बाबू। सपा सरकार बदलकर BJP सरकार ला दीजिए,एटा मे 100 से ज्यादा लोग जहरीली शराब से मरे,बुलंदशहर रेप होने पर आजम ने विवादित बयान दिया। कल्याण सिंह के शासन में गुंडे दिखते नही थे,मायावती के मुंह पर एक ही बात,नोटबंदी-नोटबंदी,अखिलेश से 5साल का हिसाब जनता चाहती है। परिवर्तन यात्रा में BJP अध्यक्ष का बयान-एटा की धरती पर मै आया हूँ,बाबू कल्याण सिंह को याद कर रहा हूँ।

पढ़ें- नोटबंदी के बाद आगरा परिक्षेत्र के 25000 लोगों को आयकर नोटिस

यूपी में बीजेपी सरकार बनाएगी,यूपी में सिर्फ बदलाव बीजेपी कर सकती है,सपा-बसपा यूपी में सांपनाथ-नागनाथ की तरह। यूपी सरकार केंद्र को योजनाओं लागू नहीं कर रहा,जला हुआ ट्रांसफार्मर क्या विकास कर पाएगा,सपा सरकार को उखाड़ कर फेंक दीजिए। युवाओं के लिए मुद्रा योजना लाए हैं,पीएम मोदी ने बहुत सारी योजनाएं दी हैं,पीएम मोदी ने 92 योजनाएं जनता के लिए बनाई। किसानों को यूरिया के लिए लाठियां खानी पड़ती थी,ढाई साल से यूरिया सबको मिल रहा है,किसान के लिए फसल बीमा योजना लाए। ढाई साल में 90 से ज्यादा योजनाएं पहुंचायी,गरीब के घर गैस सिलेंडर मोदी जी ने भेजा,40 लाख गरीबों को गैस सिलेंडर मुफ्त दिये गये।

पढ़ें- फेसबुक पर धार्मिक मामले में आपत्तिजनक टिप्पणी शेयर करने पर जेल

खनन घोटाले से लेकर हर जगह भ्रष्टाचार हुआ,PM मोदी यूपी के विकास के लिए कटिबद्ध हैं,यूपी के लिए 1 लाख करोड़ ज्यादा भेजा गया। यूपी के लिए ढाई लाख करोड़ रुपये केंद्र ने दिया,ढाई लाख करोड़ रुपये कहाँ गये,बुआ-भतीजे,कांग्रेस मिलकर BJP को नहीं रोक पाएंगे। ढाई साल के अंदर पर मोदी पर एक भी आरोप नही,यूपी से सांसद हैं नरेंद्र मोदी जी,मोदी जी ने PM बनते ही UP के लिए हर साल रुपया भेजा। कांग्रेस,सपा-बसपा ने 12 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार किया,नरेंद्र मोदी को जनता ने देश का प्रधानमंत्री बनाया।

पढ़ें- चाचा और अंकल साथ रहें न रहें पर जनता साथ रहे : अखिलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.