Move to Jagran APP

युवती को दोबारा उठा ले गए फरार अपहर्ता

जागरण संवाददाता, कासगंज: तीन माह पहले अपहृत युवती की बरामदगी के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को तो जेल भ

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 11:26 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 11:26 PM (IST)
युवती को दोबारा उठा ले गए फरार अपहर्ता
युवती को दोबारा उठा ले गए फरार अपहर्ता

जागरण संवाददाता, कासगंज: तीन माह पहले अपहृत युवती की बरामदगी के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को तो जेल भेज दिया लेकिन फरार आरोपियों पर शिकंजा नहीं कसा। पुलिस की इस ढिलाई का फायदा उठाकर फरार आरोपी दुस्साहस दिखाते हुए मुकदमा खत्म कराने की नीयत से दबंगई दिखाते हुए दोबारा उठा ले गए।

loksabha election banner

ढोलना थाना क्षेत्र निवासी एक 18 वर्षीय युवती को करीब तीन माह पहले समुदाय विशेष के कुछ युवक बलराम गेट क्षेत्र से अगवा कर ले गए थे। तब परिजनों ने चार युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। साप्रदायिक माहौल बिगडऩे की आशका पर तब पुलिस ने कुछ दिन बाद ही युवती को बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि नामजद दो आरोपी के पिछले तीन माह से फरार चल रहे थे। उसके बाद युवती के परिजनों पर अपहरण का मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव डाला गया, लेकिन परिजन तैयार नहीं हुए। तब फरार आरोपियों ने जेल में बंद साथियों की मदद से युवती को उठाकर उससे मनचाहे बयान दिलवाने की साजिश रची। इसके तहत गुरुवार शाम जब युवती ढोलना स्थित अपने घर थी। उसी समय फरार आरोपी दोनों युवक उसके घर पहुंचे और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। बताया जाता है कि उस समय युवती के परिजनों ने आरोपी युवकों के हाथ पैर जोड़े और काफी अनुनय विनय की, लेकिन वह मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर युवक को जबरन अपने साथ ले गए। घटना के बाद युवती के परिजनों ने आरोपियों के घर संपर्क किया लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। बल्कि समझौता करने का दबाव डालते हुए पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई।

हर तरफ से निराश होने पर युवती के परिजनों ने शुक्त्रवार दोपहर को ढोलना थाने में इसकी सूचना दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवती की तलाश शुरू कर दी है। ढोलना थानाध्यक्ष श्री निवास यादव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर युवती और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जबकि इस संबंध में एएसपी हरेंद्र यादव का कहना है पूर्व में नामजद सभी आरोपी जेल में निरुद्ध हैं। दोबारा लड़की को उठाकर ले जाने की सूचना परिजनों ने दी है। मुकदमा दर्ज करते हुए टीम गठित कर दबिश दी जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.